दिनदहाड़े घर से लाखों की चोरी

जिले में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। नूंह शहर के वार्ड नंबर 10 में दिनदहाड़े लाखों रुपये के जेवरात नकदी के चोरी होने का मामला प्रकाश में आया हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Sep 2020 07:14 PM (IST) Updated:Mon, 14 Sep 2020 05:07 AM (IST)
दिनदहाड़े घर से लाखों की चोरी
दिनदहाड़े घर से लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, नूंह: जिले में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। नूंह शहर के वार्ड नंबर 10 में दिनदहाड़े लाखों रुपये के जेवरात, नकदी के चोरी होने का मामला प्रकाश में आया हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एएसआई नसीम ने बताया कि वार्ड नंबर दस निवासी शिकायतकर्ता मामचंद पुत्र किशनलाल पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि रविवार को सुबह करीब 10 बजे घर में श्राद्ध होने की वजह से परिवार के सभी सदस्य अपने दूसरे मकान पर गए हुए थे। लगभग सवा एक बजे उनका पुत्र संदीप कुछ सामान लेने घर पर आया तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है, शक होने पर बराबर की छत से देखा तो घर के अन्दर सारा सामान बिखरा हुआ है, संदीप ने तुरंत परिजनों को इसकी सूचना दी।

उन्होंने बताया कि वे जब पहुंचे तो घर में से सोने की चेन, हार, झुमकी, टीका, चूड़ी समेत अन्य सोने व चांदी के जेवरात के अलावा नकदी गायब हो चुकी है। इस बारे में नूंह शहर पुलिस के एएसआइ नसीम का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी