ममेरे भाई पर लगाया गोली मारने का आरोप, मुकदमा

सदर थाना तावडू में सोहना निवासी एक व्यक्ति ने अपने ही मामा के लड़के के विरूद्ध जांघ में गोली मारने व लूटने का मामला दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Sep 2020 05:05 PM (IST) Updated:Sun, 13 Sep 2020 05:57 PM (IST)
ममेरे भाई पर लगाया गोली मारने का आरोप, मुकदमा
ममेरे भाई पर लगाया गोली मारने का आरोप, मुकदमा

संवाद सहयोगी, तावडू: सदर थाना तावडू में सोहना निवासी एक व्यक्ति ने अपने ही मामा के लड़के पर उसकी जांघ में गोली मारने व लूटने का मामला दर्ज कराया है।

मामले में जांच अधिकारी उपनिरीक्षक नरेंद्र कुमार ने बताया कि व्यक्ति ने बयान दिया है कि 11 सितंबर की रात्रि गांव राहड़ी थाना तावडू निवासी उसके मामा के लड़के ने रात्रि करीब डेढ़ बजे उसे फोन कर बुलाया। उसने कहा कि मेरे पास बाइक नहीं है और तुम गोगजाका गांव आ जाओ। मैं स्कॉर्पियो से अपने एक साथी को लेकर बताई गई जगह पर उससे मिला। वह शराब पिए हुए था। उसने कहा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं, चल घर से पैसे लेकर आते हैं। उसने मेरे दोस्त को वहीं रुकने के लिए कहा।

पीड़ित ने बताया कि हम स्कार्पियो कार से कुछ ही दूर चले थे कि उसने अपनी जेब से कट्टा निकालकर मेरी बायीं जांघ में गोली मार दी। उसने मेरी कनपटी पर कट्टा तानकर मुझसे मेरी गले की चेन, अंगूठी व ब्रेसलेट निकलवा लिए और फोन भी छीन लिया। उसके बाद वह गाड़ी से नीचे उतर कट्टा लहराता हुआ चला गया।

पीड़ित ने बताया कि उसके बाद मैंने गांव पीपाका जाकर अपने घरवालों को इसकी सूचना दी। उन्होंने मुझे सोहना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्होंने मुझे नल्हड़ नूंह के लिए रेफर कर दिया। फिर मुझे घर वाले बादशाहपुर के सोना देवी मेमोरियल अस्पताल ले गए जहां उन्होंने मेरी जांघ से गोली निकाली। स्थानीय तावडू पुलिस ने पीड़ित के बयान पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है।

मामले में जांच अधिकारी उपनिरिक्षक नरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम दो बार राहड़ी जा चुकी है। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा।

chat bot
आपका साथी