गोतस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

गोतस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर लुहिगाकला गांव में जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा पुलिस टीम पर जमकर पथराव करने के साथ ही फायरिग भी की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Sep 2020 06:17 PM (IST) Updated:Tue, 01 Sep 2020 06:17 PM (IST)
गोतस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला
गोतस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

संवाद सहयोगी, पुन्हाना: गोतस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर लुहिगाकला गांव में जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा पुलिस टीम पर जमकर पथराव करने के साथ ही फायरिग भी की गई। इसमें करीब तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए और अपराध शाखा की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान पुलिस द्वारा एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेने के साथ ही करीब 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा लुहिगाकला गांव में मंगलवार तड़के करीब तीन बजे गोतस्करों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की गई। छापेमारी में पुन्हाना अपराध शाखा, थाना व सिटी चौकी के साथ ही बिछौर थाना व पिनगवां थाना सहित भारी पुलिस बल था। पुलिस की बड़ी छापेमारी को देख ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध शुरू कर दिया और पुलिस पर जमकर पथराव करने के साथ ही फायरिग करने के साथ-साथ पटाखा फोड़ने भी शुरू कर दिए। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों पर काबू पाया। पुलिस ने लुहिगाकला गांव से एक दर्जन से अधिक लोग हिरासत में लिए हैं। जांच की जा रही है। जो लोग निर्दोष हैं, उन्हें छोड़ दिया जाएगा। करीब 50 लोगों के खिलाफ पुन्हाना थाने में पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

- अजीत नागर, प्रभारी अपराध शाखा पुन्हाना

chat bot
आपका साथी