झमाझम बारिश बनी मुसीबत, तावड़ू में मकान की नींव तक पहुंचा पानी

जिले में झमाझम बारिश ने गर्मी और उमस से राहत तो प्रदान की है लेकिन आमजन की मुसीबत भी बढ़ा दी। सड़कों पर जगह-जगह जलभराव हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:03 PM (IST)
झमाझम बारिश बनी मुसीबत, तावड़ू में मकान की नींव तक पहुंचा पानी
झमाझम बारिश बनी मुसीबत, तावड़ू में मकान की नींव तक पहुंचा पानी

जागरण संवाददाता, नूंह: जिले में झमाझम बारिश ने गर्मी और उमस से राहत तो प्रदान की है लेकिन आमजन की मुसीबत भी बढ़ा दी। सड़कों पर जगह-जगह जलभराव हो गया है। सड़कों पर पानी जमा होने से गंदगी फैली हुई है और उससे तेज बदबू निकल रही है, जिससे राहगीरों को निकलने में भी खासी दिक्कत हो रही है।

बुधवार की रात शुरू हुई बारिश ने सफाई व्यवस्था की पोल उजागर कर दी है। जिले में कुछ जगह तो लोगों के घरों के सामने से जमीन धंसने की सूचनाएं मिलीं, जबकि कई जगह तो मकानों की नींव में पानी बैठने से मकान तक गिरने की आशंका बनी हुई है।

तावडू में सीवरेज व पेयजल लाइन डालने का कार्य चल रहा है। बेपरवाही के चलते सारा शहर गढ्डों में तबदील हो चुकी गलियों को लेकर त्रस्त है। वार्ड 4 व 5 निवासी चिराग सोनी, सुभाष तनेजा, नरेश तनेजा, नीटू सिगला, मनोज बंसल, लीला खंडूजा, वार्ड 10 निवासी मानसिंह नबरदार, धर्म सिंह थानेदार, मीरसिंह आदि ने कहा कि जितने बुरे हालात तावड़ू शहर में सीवरेज व पेयजल लाइन डालने की योजना में हुए हैं इतने तो कभी नहीं हुए।

तावडू शहर में लोगों में सबसे ज्यादा आक्रोश तो अपने जनप्रतिनिधियों को लेकर हैं, जिनमें से किसी एक ने भी इसको लेकर आवाज उठाना तो दूर, इनके सुधारीकरण की मांग तक नहीं उठाई है।

chat bot
आपका साथी