कारसेवकों को किया सम्मानित

अयोध्या में रामजन्म भूमि के पूजन के अवसर पर बुधवार को क्षेत्र में खुशी का माहौल रहा। सुबह से शाम तक लोग जय श्री राम के नारे लगाते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 07:09 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:09 PM (IST)
कारसेवकों को किया सम्मानित
कारसेवकों को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, पुन्हाना: अयोध्या में रामजन्म भूमि के पूजन के अवसर पर बुधवार को क्षेत्र में खुशी का माहौल रहा। सुबह से शाम तक लोग जय श्री राम के नारे लगाते रहे। लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया भूमि पूजन के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सामूहिक रूप से टीवी पर देखा। शाम को सभी घरों में 5-5 घी के दीप जलाए गए। इसके साथ शहर के नथिया देवी मंदिर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कारसेवकों के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

भाजपा मंडलाध्यक्ष खिलौनी राम, संजय सैनी, मनीष एडवोकेट, उमेश सैनी, रवि साहू, डब्बू पंडित और मुकुट ने बताया कि 1990 व 1992 में शहर के धर्मबीर सैनी, चिरंजी लाल सैनी, प्रकाश टुंडलिया, मोहरी सैनी, मुन्ना हलवाई, भोली राम सहित लोगों ने भी राम मंदिर आंदोलन में बढ़-चढ़कर भाग लिया था। इन्हीं लोगों के चलते आज राम मंदिर का सपना पूरा होने जा रहा है। इसको लेकर कारसेवकों को पटका पहनाकर सम्मानित किया गया। इस दौरान सभी लोगों ने मिलकर खुशी जताते हुए एक-दूसरे को भूमि पूजन की बधाई भी दी है।

chat bot
आपका साथी