राहुल जैन हिदी सलाहकार समिति के सदस्य मनोनित

केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के सासंद राव इंद्रजीत की अनुशंसा पर स्थानीय निवासी राहुल जैन को हिदी सलाहकार समिति (सांख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्रालय) भारत सरकार का सदस्य मनोनीत किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 04:27 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 04:50 PM (IST)
राहुल जैन हिदी सलाहकार समिति के सदस्य मनोनित
राहुल जैन हिदी सलाहकार समिति के सदस्य मनोनित

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका: केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के सासंद राव इंद्रजीत की अनुशंसा पर स्थानीय निवासी राहुल जैन को हिदी सलाहकार समिति (सांख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्रालय) भारत सरकार का सदस्य मनोनीत किया गया है। राहुल जैन को सदस्य मनोनीत किए जाने पर फिरोजपुर झिरका के युवा कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया है।

मार्केट कमेटी के चेयरमैन सुनील जैन ने कहा कि राव साहब अपने कार्यकर्ताओं को समय-समय पर उचित मान-सम्मान दिलाने के लिए जाने जाते हैं और आज एक बार फिर उन्होंने यह साबित कर दिखाया है। राहुल जैन को केंद्रीय समिति में जगह देकर केंद्रीय मंत्री ने हमारे परिवार की तरफ अपनी उदारता को प्रकट किया है। फिरोजपुर झिरका के युवा कार्यकर्ताओं ने राहुल जैन के चयन होने पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का हार्दिक आभार व्यक्त किया है।

भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक गौरव जैन का कहना है कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। वह अपने छोटे से छोटे कार्यकर्ता को मौका मिलने पर पूरा सम्मान देते हैं। पूरे हरियाणा से सिर्फ राहुल जैन का नाम आने से मेवात क्षेत्र का नाम भी रोशन हो गया है।

इस मौके पर राहुल जैन ने कहा कि मेरे आदर्श राव इंद्रजीत सिंह जी हैं। मुझे जहां जिम्मेदारी दी जाएगी ईमानदारी और निष्ठा के साथ उसे निभाऊंगा।

chat bot
आपका साथी