केएमपी पर सड़क दुर्घटना में सैनिक गंभीर रूप से घायल

क्रासर उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती मामले में पुलिस कार्रवाई में जुटी फोटो 06 एमडब्ल्यूटी 06 जेपीजी। चित्र परिचय संवाद सहयोगी तावडू शनिवार को उपमंडल के गांव पढे़नी में केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे) सड़क मार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में स्विफ्ट कार में सवार एक सेना का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 07:06 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 06:21 AM (IST)
केएमपी पर सड़क दुर्घटना में सैनिक गंभीर रूप से घायल
केएमपी पर सड़क दुर्घटना में सैनिक गंभीर रूप से घायल

फोटो: 06 एमडब्ल्यूटी, 06 जेपीजी। संवाद सहयोगी तावड़ू: शनिवार को उपमंडल के गांव पढे़नी में केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे) सड़क मार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में स्विफ्ट कार में सवार एक सेना का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए नगर के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई।

जवान के रिश्तेदार संदीप कुमार ने बताया कि रवि कुमार निवासी महम (रोहतक) भारतीय सेना में बतौर लांसनायक आगरा में तैनात है और शनिवार को छुट्टी लेकर कार से अपने घर महम जा रहा था। दोपहर करीब साढे़ तीन बजे केएमपी मार्ग पर अज्ञात कारणों से कार अनियंत्रित होकर अचानक डिवाइडर पर चढ़कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार रवि कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों व राहगीरों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार से निकाला।

पीसीआर गाड़ी की मदद से उसे तावडू नगर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि गाड़ी में एक पर्स, एक सेना की वर्दी मिली है। उन्होंने बताया कि रवि कुमार विवाहित है और करीब दो-तीन साल पहले ही उन्होंने भारतीय सेना ज्वाइन की थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई। घायल जवान की स्थिति फिलहाल गंभीर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी