फिरोजपुर झिरका: लघु सचिवालय के सामने लावारिश अवस्था में पड़ी मिली लाश

फिरोजपुर झिरका: लघु सचिवालय के सामने लावारिश अवस्था में पड़ी मिली लाश

फिरोजपुर झिरका सिटी पुलिस के एएसआई राजपाल ने बताया कि रविवार की शाम करीब सात बजे किसी ने बताया कि लघु सचिवालय के पास अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति की लाश लावारिश अवस्था में पड़ी है।

Prateek KumarSun, 26 Jul 2020 08:15 PM (IST)

फिरोजपुर झिरका [अख्तर अलवी]। रविवार की शाम शहर के गुरुग्राम-अलवर हाईवे स्थित लघु सचिवालय के सामने एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की उम्र करीब 52 से 55 साल के बीच बताई जा रही है। ये कहां का रहने वाला है और यहां इसकी मौत किन कारणों से हुई है, इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस अभी तक शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल तेज कर दी है।

फिरोजपुर झिरका सिटी पुलिस के एएसआई राजपाल ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की शाम करीब सात बजे पुलिस को किसी बाहरी व्यक्ति ने इत्तला दी कि गुरुग्राम-अलवर हाईवे और लघु सचिवालय के बीच बनी सर्विस रोड़ वाली सडक़ पर अधेड़ उम्र के व्यक्ति की लावारिश अवस्था में लाश पड़ी हुई है। सूचना के आधार पर मौके पर जाकर देखा गया तो वहां एक व्यक्ति लावारिश अवस्था में पड़ा मिला। जांच पड़ताल करने पर पता चला कि वो मृत अवस्था में है। जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक ने चैक कलर का पजामा व क्रीम कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है।

आसपास के लोगों से इस बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के ग्रामीण इलाकों के सरपंच व पंच तथा पुलिस थानों में इत्तला पहुंचा दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेड़ा भेज दिया है।

कोरोना काल ने इंसान को इंसान से कितना दूर कर दिया है इसकी बानगी रविवार के दिन देखने को मिली। जिस अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव पुलिस को यहां के लघु सचिवालय के सामने से बरामद हुआ वो वहां पिछले चार घंटे से पड़ा हुआ था। जिस जगह शव मिला उससे लगते नेशनल हाईवे पर हजारों राहगीर गुजरते हैं, लेकिन किसी ने उस आदमी की सुध नहीं ली जो पिछले कई घंटों से एक पेड़ के नीचे मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस ने शुरुआती जांच में कुछ भी कहने से इनकार किया है। उधर डॉक्टरों का कहना है कि मृतक का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा, ताकि ये पता लग सके कि कहीं ये व्यक्ति कोरोना से पीड़ित तो नहीं था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.