आरोपित को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, ग्रामीणों का आरोप- पुलिसकर्मियों ने घर में की तोड़-फोड़

गांव रानीका में एक अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में 3 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए जिन्हें नलहड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2020 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2020 11:35 PM (IST)
आरोपित को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, ग्रामीणों का आरोप- पुलिसकर्मियों ने घर में की तोड़-फोड़
आरोपित को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, ग्रामीणों का आरोप- पुलिसकर्मियों ने घर में की तोड़-फोड़

नूंह, ओपी वाजपेई। नूह थाना क्षेत्र के गांव रानीका में एक अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में 3 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए, जिन्हें नलहड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नूंह थाना पुलिस आरोपी इमरान को पकड़ने के लिए गांव रानीका में गई लेकिन ग्रामीणों के बीच हुई नोकझोंक में पुलिस के 3 जवानों को चोटें आईं।

इसके बाद घायल जवानों को शहीद हसन खां मेवात मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। रानीका गांव वालों का पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके घरों में तोड़फोड़ की है। फ्रिज कूलर वाशिंग मशीन इनवर्टर बेड अलमारी आदि तोड़ दिए। पुलिस ने इमरान व अन्य के खिलाफ एक और नया मामला दर्ज किया है।

परिवार का कहना है कि हमारे बेटे के खिलाफ किसी भी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं है, लेकिन पुलिस कहती है कि इमरान के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज है।

घर से गई नाबालिग के अपहरण का केस दर्ज

इधर, धारूहेड़ा क्षेत्र के एक गांव में रह रहे राजस्थान के परिवार की बेटी अचानक लापता हो गई। परिजनों ने शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण करने का अंदेशा जताते हुए पुलिस को शिकायत दी है। नाबालिग के बारे में अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है।

पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने कहा है कि वह किराए पर रहती हैं। उनकी 16 वर्षीय बेटी सात कक्षा तक पढ़ी है। 31 अगस्त की शाम को करीब साढ़े छह बजे वह घर से गांव में किसी काम से गई थी, परंतु वापस नहीं लौटी। रात तक नाबालिग वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश की। परंतु सभी संभावित स्थानों पर तलाश करने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं लग पाया।

परिजनों ने मंगलवार को पुलिस को लापता होने की शिकायत दी। शिकायत में कहा गया है कि किसी अज्ञात युवक ने शादी के इरादे से नाबालिग का अपहरण कर लिया तथा अपने साथ ले गया। सेक्टर-छह थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी