Nuh News: जयपुर-अजमेर हाईवे पर हुए सड़क हादसे में मेवात के 2 ट्रक चालकों की मौत

Nuh News: जयपुर-अजमेर हाईवे पर हुए सड़क हादसे में मेवात के 2 ट्रक चालकों की मौत

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि इसे देखने वालों की भी रूह कांप उठी। हादसे के समय ट्रॉला के परखच्चे उड़ गए।

JP YadavTue, 14 Jul 2020 03:12 PM (IST)

फिरोजपुर झिरका/नूंह, जागरण संवाददाता। मंगलवार सुबह करीब तीन से चार बजे के बीच जयपुर-अजमेर हाईवे पर हुए इस हादसे में मेवात के 2 युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि इसे देखने वालों की भी रूह कांप उठी। हादसे के समय ट्रॉला के परखच्चे उड़ गए। हादसा ट्रक के एक टैंकर के टकराने से हुआ। पुलिस ने मृतकों की पहचान नूंह थाना के गांव खेड़ला के सहाबुदीन और फिरोजपुर झिरका शहर के वार्ड 15 निवासी आकिल के रूप में बताई है। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।  

जानकारी के अनुसार, खेड़ला नूंह का रहने वाला सहाबुदीन और सहचालक आकिल बीते दिन एक ट्रोला को लेकर गुजरात की ओर रवाना हुए थे। ये जैसे ही देर रात जयपुर-अजमेर हाईवे पर पहुंचे तो यहां चंद्रबाजी टीएससी पुलिया के नजदीक इनसे आगे चल रहे टैंकर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिसके बाद इनका ट्रोला टैंकर में जा घुसा। हादसे के दौरान आकिल निवासी फिरोजपुर झिरका की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सहाबुदीन ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे के दौरान हाईवे पर कई घंटे जाम लग गया। जिसके बाद संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की सहायता से गाडिय़ों को हाईवे से दूर कर बाधित मार्ग का आवागमन शुरू करवा दिया।

उधर हादसे की खबर मिलने के बाद सहाबुदीन व आकिल के घर में मातम छाया हुआ है। दो वर्ष पहले आकिल का चाचा भी बेंगलुरु में ठीक इसी तरह के एक हादसे में शिकार हुए थे। आकिल के पिता इस दुनिया में नहीं हैं। सांस की बीमारी के चलते उनका देहांत हो चुका है। घर में कमाने वाला कोई नहीं था। आकिल के ऊपर अपना घर चलाने की जिम्मेदारी थी, लेकिन आकिल अब इस दुनिया से चल बसा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.