बुखार से मेडिकल छात्रा की मौत

क्षेत्र में वायरल फीवर के साथ-साथ डेंगू का प्रकोप निरंतर लोगों पर कहर बरपाते जा रहा है। शुक्रवार सुबह एक 22 वर्षीय मेडिकल की छात्रा तान्वी जैन की बुखार से मौत हो गई। परिजनों के अनुसार उसे डेंगू हुआ था। हालत बिगड़ने पर उसे अलवर के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया था जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 03:41 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 03:41 PM (IST)
बुखार से मेडिकल छात्रा की मौत
बुखार से मेडिकल छात्रा की मौत

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका: क्षेत्र में वायरल फीवर के साथ-साथ डेंगू का प्रकोप निरंतर लोगों पर कहर बरपाते जा रहा है। शुक्रवार सुबह एक 22 वर्षीय मेडिकल की छात्रा तान्वी जैन की बुखार से मौत हो गई। परिजनों के अनुसार उसे डेंगू हुआ था। हालत बिगड़ने पर उसे अलवर के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

शहर निवासी अजीत जैन की बेटी तान्वी जैन को बीते तीन दिन पहले तेज बुखार हुआ था। शुरुआत में तान्वी को यहां के एक प्राइवेट अस्पताल में दिखाया गया लेकिन वहां हालत बिगड़ने पर उसे अलवर भर्ती कराया गया। जहां तान्वी ने दम तोड़ दिया। युवती की मौत की खबर सुनते ही शहर में मातम छा गया। परिजनों के अनुसार 22 वर्षीय तान्वी जयपुर के एक कालेज में मेडिकल की छात्रा थी। पिछले कई दिनों से वो घर पर ही थी। लेकिन यहां उसकी डेंगू बुखार से मौत हो गई। वहीं बेटी तान्वी जैन और एक दिन पहले हार्टअटैक से 38 वर्षीय युवक मनोज जांगड़ा के आकस्मिक निधन पर क्षेत्रीय विधायक मामन खान इंजीनियर, पुन्हाना विधायक मोहम्मद इलियास, पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद, पूर्व विधायक नसीम अहमद, जजपा नेता अमन अहमद, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार गर्ग, जिला मीडिया प्रभारी मनीष जैन, चेयरमैन सुनील जैन, अनिल बंसल, रामलीला कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार चुटानी, पंचायत समिति मेंबर समीम साकरस, अख्तर चित्तौड़ा, पार्षद दिनेश बंसल ने गहरा दुख व्यक्त किया है। इस बारे में फिरोजपुर झिरका के एसएमओ डा. कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक युवती के मेडिकल कागजात की रिपोर्ट देखी जाएगी फिर इस बात की पुष्टि की जाएगी कि युवती की मौत वायरल फीवर से हुई थी या डेंगू बुखार से हुई है।

chat bot
आपका साथी