मेडिकल कालेज में वाई-फाई सुविधा शुरू, आया नया फर्नीचर

नल्हड़ मेडिकल कालेज के निदेशक बदलने के संस्थान की व्यवस्था भी सुधरने लगी है। अब प्रशिक्षु डाक्टर को कैंटीन व अन्य जगहों पर टूटी कुर्सियों में नहीं बैठना पड़ेगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 06:08 PM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 05:06 AM (IST)
मेडिकल कालेज में वाई-फाई सुविधा शुरू, आया नया फर्नीचर
मेडिकल कालेज में वाई-फाई सुविधा शुरू, आया नया फर्नीचर

संवाद सहयोगी, नगीना: नल्हड़ मेडिकल कालेज के निदेशक बदलने के संस्थान की व्यवस्था भी सुधरने लगी है। अब प्रशिक्षु डाक्टर को कैंटीन व अन्य जगहों पर टूटी कुर्सियों में नहीं बैठना पड़ेगा। नई कुर्सी मेज लगा दी गई है।

बता दें कि 2 वर्ष से मेडिकल कालेज में विद्यार्थियों हेतु बनाई गई कैंटीन की सभी कुर्सियां एवं टेबल टूटी हुई थीं। इस संबंध में उन्होंने दर्जनों बार मेडिकल कालेज की निदेशक को शिकायतें की, लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं हो सकी। वहीं आंबेडकर राइट डाक्टर्स एसोसिएशन ने विद्यार्थियों को साथ लेकर कैंटीन का मामला मेडिकल कालेज के उच्चाधिकारियों के समक्ष उठाया था लेकिन पिछले निदेशक के कार्यकाल में विद्यार्थियों की इस मांग को नजरअंदाज कर दिया गया था। आखिरकार विद्यार्थियों व आंबेडकर राइट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने इस समस्या को दैनिक जागरण अखबार के सामने रखा और जागरण ने चार फरवरी को प्रमुखता से समस्या को छापा था।

इसके बाद कालेज की निदेशक डा. संगीता ने नई मेज कुर्सी रखवाईं, साथ में इंटरनेट की सुविधा भी शुरू करवा दी। इसके लिए भूपिदर, तेजवल, कुलदीप, डा प्रदीप मालहा, सुमित, संजीव पूनिया, आकाश कौशिक, हितेश, संजीव, राहुल, निशांत, स्वराज प्रशिक्षु डाक्टर ने दैनिक जागरण अखबार का आभार व्यक्त किया है।

नवनियुक्त निदेशक डा संगीता ने विद्यार्थियों की इस मांग को मात्र 2 महीने के कार्यकाल में ही पूरा कर दिया है। इसी के साथ साथ लाइब्रेरी में भी विद्यार्थियों के लिये वाई फाई इंटरनेट की सुविधा शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी