दलित परिवार पर जानलेवा हमला, वीडियो वायरल

खंड के गांव कोलगांव में एक अनुसूचित जाति के परिवार के ऊपर मामूली सी बात को लेकर गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों ने जानलेवा हमला बोल दिया। इस घटना में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 07:39 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:39 PM (IST)
दलित परिवार पर जानलेवा  हमला, वीडियो वायरल
दलित परिवार पर जानलेवा हमला, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर झिरका : खंड के गांव कोलगांव में एक दलित परिवार के ऊपर मामूली सी बात को लेकर गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों ने जानलेवा हमला बोल दिया। इस घटना में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। झगड़े में घायल हुए लोगों को मांडीखेड़ा के अल आफिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित परिवार के साथ की गई इस ज्यादती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़ित परिवार ने आरोपितों के खिलाफ थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

गांव कोलगांव के टेकचंद पुत्र संपत राम ने बताया कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ पंजाब में कपास चुनने का काम करते हैं। वह दो दिन पहले ही गांव लौटे थे। यहां उनके घर में रखा टेलीविजन गायब था। लड़के जगदीश ने बताया कि टेलीविजन पड़ोसी जैकम मांगकर ले गया है। वह जैकम से टेलीविजन वापस लेने गए। जैकम ने जाति सूचक शब्द कहते हुए उससे गाली गलौज शुरू कर दी। आरोप है कि पड़ोसी ने के परिवार ने लाठी-डंडों से जानलेवा हमला बोल दिया। इस झगड़े में पीड़ित परिवार की महिला और दो अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। थाना प्रभारी अशोक दहिया ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है, संबंधित कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी