पिनगवां पुलिस ने बाइक सहित चोर पकड़ा

सोमवार को करीब शाम छह बजे पुलिस ने पिनगवां के रहपुआ मोड से एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। जिससे पुलिस ने काले रंग की एक स्प्लेंडर बाइक को भी बरामद किया है। पूछताछ में चोर ने अपना नाम मोसिम पुत्र फजरू निवासी ढाणा बताया है। पुलिस ने चोर के खिलाफ धारा 379, 411 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर दिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि एक चोर चोरी की बाइक को लेकर पिनगवां में घूम रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 05:29 PM (IST)
पिनगवां पुलिस ने बाइक सहित चोर पकड़ा
पिनगवां पुलिस ने बाइक सहित चोर पकड़ा

जागरण संवाददाता, पिनगवां:

सोमवार को करीब शाम छह बजे पुलिस ने पिनगवां के रहपुआ मोड से एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। इससे पुलिस ने काले रंग की एक स्प्लेंडर बाइक को भी बरामद किया है। पूछताछ में चोर ने अपना नाम मोसिम पुत्र फजरू निवासी ढाणा बताया है। पुलिस ने चोर के खिलाफ धारा 379, 411 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर दिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि एक चोर चोरी की बाइक को लेकर पिनगवां में घूम रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर चोर को रहपुआ मोड के समीप से धर दबोच लिया। वहीं थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि चोर को बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया है। इसके खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर दिया है।

chat bot
आपका साथी