जमीनी फर्जीवाड़ा कर महिला से 2 लाख रुपये ठगने का आरोप

जागरण संवाददाता तावडू : एक महिला के साथ गांव बावला के एक व्यक्ति द्वारा जमीनी धोखाधड़ी व जालसाजी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने इस संदर्भ में पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को दी शिकायत में सायरा खातून पत्?नी मोहमद इलियास निवासी वार्ड 1 तावडू ने आरोप लगाया है कि अंजुम पुत्र गफूर खांन निवासी गांव बावला ने 20 जनवरी 2016 को गांव बावला में उसकी दो कनाल जमीन अपनी पत्?नी वरीशा व बेटे रिहान के नाम रिलीज डीड (हकत्याग) करा दी। पीड़िता ने कहा है कि फिर ठगी करने की नीयत से अंजुम ने 27 अक्टूबर 201

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 05:50 PM (IST)
जमीनी फर्जीवाड़ा कर महिला से 2 लाख रुपये ठगने का आरोप
जमीनी फर्जीवाड़ा कर महिला से 2 लाख रुपये ठगने का आरोप

जागरण संवाददाता, तावडू:

एक महिला के साथ गांव बावला के एक व्यक्ति द्वारा जमीनी धोखाधड़ी व जालसाजी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने इस संदर्भ में पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस को दी शिकायत में सायरा खातून पत्नी मोहम्मद इलियास निवासी वार्ड 1 तावडू ने आरोप लगाया है कि अंजुम पुत्र गफूर खान निवासी गांव बावला ने 20 जनवरी 2016 को गांव बावला में उसकी दो कनाल जमीन अपनी पत्नी वरीशा व बेटे रिहान के नाम रिलीज डीड (हकत्याग) करा दी। पीड़िता ने कहा है कि फिर ठगी करने की नीयत से अंजुम ने 27 अक्टूबर 2016 को उसके साथ फर्जी इकरारनामा कर उससे 2 लाख रुपये ले लिए। जब रजिस्ट्री का समय आया और वह इस संदर्भ में पटवारी के पास गए तो मालूम पड़ा कि ये जमीन तो अंजुम के नाम नहीं होकर उसकी पत्नी वरीशा व बेटे रिहान के नाम है। जिसका इंतकाल नंबर 1877 है। इस संदर्भ में पीड़िता सायरा खातून ने पुलिस को शिकायत दी। वहीं पुलिस ने शिकायत पर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी