बिजली समस्या को लेकर वार्डवासी लगा रहे बिजली निगम के चक्कर

पिछले एक माह से वार्ड नंबर सात में चल रही बिजली की समस्या के समाधान के लिए वार्डवासी निगम कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन अधिकारी उनकी समस्या का समाधान करने की बजाय उन्हें टरका रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 04:21 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 04:21 PM (IST)
बिजली समस्या को लेकर वार्डवासी लगा रहे बिजली निगम के चक्कर
बिजली समस्या को लेकर वार्डवासी लगा रहे बिजली निगम के चक्कर

संवाद सहयोगी, कनीना :

पिछले एक माह से वार्ड नंबर सात में चल रही बिजली की समस्या के समाधान के लिए वार्डवासी निगम कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन अधिकारी उनकी समस्या का समाधान करने की बजाय उन्हें टरका रहे हैं।

वार्डवासी सूबे सिंह, धर्म सिंह, दीपक, फुलवती, सरला देवी, दीपांशु तंवर, बादल सेठ, कन्नू सिंह, डा. रमेश शर्मा, सत्यनारायण शर्मा आदि ने बताया कि वार्ड सात में बिजली के पोल न लगे होने से तार घरों में छतों के सहारे लटक रहे हैं। जिससे हादसा होने का भय बना हुआ है। इसलिए लोगों ने निगम से पोल खड़ा कर उन पर केबल लगाकर विद्युत आपूर्ति करने की मांग कर है, लेकिन निगम उनकी समस्या का समाधान नहीं कर रहा है। वार्डवासियों ने बताया कि पोल खड़ा कर केबल लगाने का इस्टीमेट बनकर पास हो चुका है। यहीं ठेकेदार के नाम पर कार्य के आदेश भी हो चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी अब तक न तो गली में पोल खड़े किए गए हैं और न ही केबल लगाई है। जिसके कारण लोगों को परेशानी हो रही है। लोगों ने निगम के प्रति अपना रोष जाहिर किया है।

chat bot
आपका साथी