मारपीट कर छीनी गाड़ी, मामला दर्ज

पुलिस ने महेंद्रगढ़ शहर की एक कालोनी निवासी की शिकायत पर चार नामजद व अन्य के खिलाफ मारपीट कर लूट-खसोट करने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:38 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:38 PM (IST)
मारपीट कर छीनी गाड़ी, मामला दर्ज
मारपीट कर छीनी गाड़ी, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़:

पुलिस ने महेंद्रगढ़ शहर की एक कालोनी निवासी की शिकायत पर चार नामजद व अन्य के खिलाफ मारपीट कर लूट-खसोट करने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पीड़ित अभिषेक ने दी शिकायत में बताया कि वह महेंद्रगढ़ के चामधेड़ा रोड स्थित संगम विहार कालोनी का रहने वाला है। बीते दिन गाड़ी में सवार होकर अपने घर जा रहे थे। उसी समय एक गाड़ी ने उनकी गाड़ी को हलकी टक्कर मार दी। जब गाड़ी चालक को ऐसा न करने के लिए बोला गया तो उस गाड़ी में से मोनू किराड, अमन उर्फ गोलू, राहुल, आजाद उर्फ भांजा व अन्य लोगों गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने गाड़ी की चाबी छीन ली और गाड़ी को लेकर भाग गए। गाड़ी में मोबाइल फोन, तीन हजार रुपये व एटीएम कार्ड भी थे, जो आरोपित ले भागे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

------

सड़क हादसे में स्कूटी सवार की मौत

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़ :

महेंद्रगढ़-नारनौल स्टेट हाईवे पर राजकीय पीजी कालेज के पास बीती शाम हुए सड़क हादसे में चामधेड़ा निवासी संजय की मौत हो गई। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर कार्रवाई की है। शव का महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा स्वजनों को सौंप दिया है। मृतक के भाई संदीप ने दी शिकायत में बताया कि वह गांव चामधेड़ा का रहने वाला है, वे दो भाई है। बीती शाम समय लगभग 7:30 बजे उसका भाई संजय स्कूटी पर सवार होकर राजकीय कॉलेज महेंद्रगढ़ के सामने से आ रहा था। पीछे से एक बाइक चालक बहुत तेज गति, गफलत व लापरवाही से चलाता हुआ आया और उसके भाई संजय की स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में उसका भाई संजय सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस की 112 नंबर गाड़ी की सहायता से महेंद्रगढ़ शहर के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसके भाई संजय की गंभीर स्थिति के चलते वे उसे इलाज के लिए जयपुर ले जा रहे थे। रास्ते में जयपुर के पास एक अस्पताल में लेकर गए तो चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी