संशोधित---ट्राले की चपेट में आने से दो की मौत, 11 घायल

नारनौल-नांगल चौधरी मार्ग पर मंगलवार सुबह करीब 10 बजे नुजोता गांव में पैदल सड़क पार कर रहे लोगों को तेज गति से आ रहे ट्राले ने चपेट मे ले लिया। इस दुर्घटना में दो की मौके पर ही मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 08:06 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 09:50 PM (IST)
संशोधित---ट्राले की चपेट में आने से दो की मौत, 11 घायल
संशोधित---ट्राले की चपेट में आने से दो की मौत, 11 घायल

जागरण संवाददाता, नारनौल:

नारनौल-नांगल चौधरी मार्ग पर मंगलवार सुबह करीब 10 बजे लुजुता गांव में पैदल सड़क पार कर रहे लोगों को तेज गति से आ रहे ट्राले ने चपेट मे ले लिया। इस दुर्घटना में दो की मौके पर ही मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए। इनमें से चार की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी राजस्थान के बुहाना तहसील के गांव पथाना के रहने वाले हैं और लुजुता में वृद्ध महिला की शोक सभा में शामिल होने जा रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार पथाना गांव से सुबह करीब 8 बजे रिश्ते में बुआ की शोक सभा में शामिल होने के लिए लुजुता जा रहे थे। लुजुता गांव में पहुंचने के बाद उन्होंने गाड़ी सड़क किनारे खड़ी कर दी और पैदल सड़क पार करने लगे। इसी दौरान नांगल चौधरी की तरफ से तेज गति से आ रहे एक ट्राले ने 13 लोगों को चपेट में ले लिया। इनमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शेष 11 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को नांगल चौधरी के सामुदायिक केंद्र में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां चारजनों की गंभीर हालत होने के कारण उन्हें कोटपुतली रेफर कर दिया। शेष 7 लोगों का प्राथमिक उपचार कर नारनौल के नागरिक अस्पताल रेफर कर दिया। हादसा इतना भयंकर था कि पथाना निवासी सुरेश (27) पुत्र जुगराम ट्राले के आगे फंस गया और ट्राला उसे घसीटते हुए करीब 150 मीटर तक ले गया। इस कारण उसका शरीर बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया। तेज टक्कर लगने के कारण चंद्रकला (40) ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने मंगलवार शाम को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर स्वजनों को सौंप दिया। दूसरी ओर गंभीर रूप से घायलों में पति-पत्नी रामनिवास (55) और बसंती (50), रोहताश (50) सरती देवी (52) का उपचार कोटपुतली में चल रहा है। नारनौल के नागरिक अस्पताल में अनिता, रेशमी, उर्मिला, सुनिता, संती, अमीराम, विजय का उपचार किया जा रहा है। इस दुर्घटना की सूचना के बाद पथाना गांव में शोक की लहर दौड़ गई और सभी घायलों के स्वजनों की अस्पताल में भीड़ लग गई। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी