पुलिस पीसीआर पर पथराव करने के आरोप में दो गिरफ्तार, भेजे जेल

आमजन की सेवा व सुरक्षा में तैनात पुलिस पीसीआर पर पथराव करने के आरोप में पुलिस ने प्रयास कर दो आरोपितों योगेश निवासी अमरपुरा व सुनील निवासी नायन को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:10 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:10 PM (IST)
पुलिस पीसीआर पर पथराव करने के आरोप में दो गिरफ्तार, भेजे जेल
पुलिस पीसीआर पर पथराव करने के आरोप में दो गिरफ्तार, भेजे जेल

संवाद सहयोगी, नांगल चौधरी : आमजन की सेवा व सुरक्षा में तैनात पुलिस पीसीआर पर पथराव करने के आरोप में पुलिस ने प्रयास कर दो आरोपितों योगेश निवासी अमरपुरा व सुनील निवासी नायन को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों को पुलिस ने शनिवार को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस अभी शेष आरोपितों की तलाश में जुटी है।

बता दें कि कुछ किसान डीएपी खाद लेने मंडी स्थित खाद की दुकान पर पहुंचे थे। लेकिन खाद नहीं मिलने पर किसान आक्रोशित हो गए और मंडी गेट पर ताला बंदी करने का निर्णय लिया। हालांकि गेट पर गंदे पानी का जलभराव होने पर गेट के सामने से गुजर रहे नारनौल जयपुर सड़क मार्ग को जाम कर दिया। जिससे कोटपूतली, नारनौल व बहरोड़ अलवर की ओर जाने वाले वाहनों का आवागमन बंद हो गया। कुछ स्कूली बसें भी जाम में फंस गई। जाम लगा रहे किसानों में से कुछ ने हा हल्ला भी शुरू कर दिया। जाम की सूचना पाकर डायल 112 पीसीआर गाड़ी मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस कर्मी गाड़ी से उतर पाते उससे पहले ही कुछ उपद्रवी किसानों ने पुलिस पीसीआर पर पत्थर बाजी शुरू कर दी। किसानों के हमले से पुलिस कर्मचारी को चोट लगी और गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। पीसीआर पर तैनात पुलिस कर्मियों ने एक सर्विस स्टेशन पर गाड़ी को घुसा कर जान बचाई। इसके बाद थाना इंचार्ज मेहर सिंह ने पुलिस बल के साथ उपद्रवी किसानों को पकड़ने का काफी प्रयास किया। लेकिन उपद्रवी किसान मौके से भागकर इधर उधर छिप चुके थे। घटना का जायजा लेने डीएसपी नरेंद्र सांगवान भी नांगल चौधरी पहुंचे थे। उन्होंने थाना इंचार्ज को सीसीटीवी कैमरों व वीडियो क्लिप की मदद से तुरंत उपद्रवियों को पकड़ने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने कुछ वाहन मालिकों से भी घटना के बारे में पूछताछ शुरू की थी। आसपास के सीसीटीवी कैमरों से भी फुटेज ली गई। जिससे पुलिस आरोपित तक पहुंच सकें।

chat bot
आपका साथी