गौरव हत्याकांड के दो आरोपितों को कोर्ट में पेश किया

कनीना थाना क्षेत्र के गांव मालड़ा में बीती नौ अक्टूबर को बेरहमी से मारे गये बवाना के युवक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए दो आरोपितों को मंगलवार को एसडीजेएम मेनका सिंह की अदालत में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:49 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:49 PM (IST)
गौरव हत्याकांड के दो आरोपितों को कोर्ट में पेश किया
गौरव हत्याकांड के दो आरोपितों को कोर्ट में पेश किया

संवाद सूत्र, कनीना: कनीना थाना क्षेत्र के गांव मालड़ा में बीती नौ अक्टूबर को बेरहमी से मारे गये बवाना के युवक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए दो आरोपितों को मंगलवार को एसडीजेएम मेनका सिंह की अदालत में पेश किया गया। जहां से एक मुख्य हत्यारोपी रवि उर्फ लंगड़ा को छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया तथा मुखबिरी देने के आरोपित सतेंद्र उर्फ सत्ते वासी बवाना को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कनीना थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों में मुख्य आरोपी भी शामिल है। इनको मंगलवार को एसडीजेएम मेनका सिंह की अदालत में पेश किया गया, जहां से एक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया, वहीं मुख्य आरोपी रवि उर्फ लंगड़ा का सात दिन का रिमांड मांगा था, जहां कोर्ट ने छह दिन का पुलिस रिमांड दिया है। इस दौरान हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर गहन जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि हत्या में शामिल तीन युवकों को काबू किया जा चुका है। अन्य आरोपितों की जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी