दुकान में तोड़फोड़ व मारपीट के तीन और आरोपित काबू

नारनौल नागरिक अस्पताल के सामने जूस की दुकान पर युवकों द्वारा तोड़फोड़ करने संचालक व कारीगरों के साथ मारपीट करने के मामले में शहर थाना नारनौल पुलिस की टीम ने तीन और आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

JagranPublish:Tue, 07 Dec 2021 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 06:34 PM (IST)
दुकान में तोड़फोड़ व मारपीट के तीन और आरोपित काबू
दुकान में तोड़फोड़ व मारपीट के तीन और आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, नारनौल: नारनौल नागरिक अस्पताल के सामने जूस की दुकान पर युवकों द्वारा तोड़फोड़ करने, संचालक व कारीगरों के साथ मारपीट करने के मामले में शहर थाना नारनौल पुलिस की टीम ने तीन और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान लोकेश उर्फ लक्की वासी रेलवे रोड नारनौल, निखिल उर्फ निक्की वासी हुडा सेक्टर नारनौल व योगेश वासी मोहल्ला माली टिब्बा नारनौल के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए पता लगाया कि पीड़ित पक्ष और आरोपित पक्ष के वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई थी। इस पर दोनों पक्षों का आपस में झगड़ा हो गया था। जिसके चलते आरोपितों ने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहल्ला माली टिब्बा नारनौल निवासी संजय कुमार ने थाना शहर नारनौल में दी शिकायत में बताया कि नारनौल नागरिक अस्पताल के सामने उसकी जूस की दुकान है। पीड़ित ने बताया कि रात करीब दस बजे लोहा मंडी की तरफ से मोटरसाइकिलों पर कुछ युवक सवार होकर आए। युवकों ने आते ही लाठी-डंडों के साथ दुकान के एक कारीगर तथा एक ड्राईवर पर हमला कर दिया। युवकों ने दुकान के काउंटर के शीशे तथा दुकानों के शीशे व फ्रिज को भी पत्थर से तोड़ दिया। जब उन्होंने शोर मचाया तो काठ मंडी की तरफ से कुछ दुकानदार भाग कर आए तो युवक कुछ नकदी छीनकर भाग गए। पीड़ित की इस शिकायत पर थाना शहर नारनौल पुलिस ने नामजद और अज्ञात युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए वारदात को अंजाम देने में शामिल मुख्य आरोपित प्रदीप उर्फ गोलू को पहले गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने मामले में अन्य आरोपितों की तलाश करते हुए कल तीन ओर आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को नारनौल क्षेत्र से पकड़ कर गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पता लगाया कि दिन के समय में दोनों पक्षों के वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई थी। इस वजह से दोनों पक्षों का आपस में झगड़ा हो गया। इसके बाद आरोपितों ने इस घटना को अंजाम दिया। मामले में पूछताछ के लिए आरोपितों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।