टाईगर क्लब परिवार के तीन सदस्यों ने आपात में की प्लेटलेट्स दान: राकेश यादव

टाइगर क्लब परिवार के तीन सदस्यों ने रेवाड़ी के निजी अस्पताल में दाखिल डेंगू मरीज की जान बचाने के लिए तीन यूनिट प्लेटलेट्स दान की हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 03:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 03:13 PM (IST)
टाईगर क्लब परिवार के तीन सदस्यों ने आपात में की प्लेटलेट्स दान: राकेश यादव
टाईगर क्लब परिवार के तीन सदस्यों ने आपात में की प्लेटलेट्स दान: राकेश यादव

वि,नारनौल: टाइगर क्लब परिवार के तीन सदस्यों ने रेवाड़ी के निजी अस्पताल में दाखिल डेंगू मरीज की जान बचाने के लिए तीन यूनिट प्लेटलेट्स दान की हैं। टाइगर क्लब परिवार के मुख्य संरक्षक राकेश यादव ने बताया कि उनके पास बृहस्पतिवार को मोहित कौशिक का मैसेज आया कि रेवाड़ी के दो निजी अस्पतालों में एडमिट किसी मरीज को बी पाजिटिव ब्लड प्लेटलेट्स की दो यूनिट की व एक ए नेगेटिव ब्लड प्लेटलेट्स की आवश्यकता है। इस पर टाइगर क्लब के सदस्य अरुण सोनी व ईशु सरदार व विकास कुमार को फोन किया कि जल्द पुरानी कचहरी मैदान पहुंचे, क्योंकि यहां से गाड़ी से रेवाडी चलना है। तीनों सदस्यों ने देरी न करते हुए तुरन्त टाईगर क्लब के सदस्य मोहित कौशिक के साथ तुरंत पुरानी कचहरी मैदान पहुंचे और दोपहर करीब 12 बजे रेवाड़ी पहुंच गए। हालांकि प्लेटलेट्स देने का नंबर रात्रि दस बजे आया। देर रात दो बजे वापिस नारनौल पहुंचे। जरूरतमंद परिवार ने

टाईगर क्लब परिवार की एमरजेंसी में रक्तदान व प्लेटलेट्स दान करने की मुहिम की तारीफ की और पूरी टाईगर टीम का आभार जताया । इस अवसर पर टाईगर क्लब मुख्य संरक्षक राकेश यादव, मोहित कौशिक,अरुण सोनी, ईशु सरदार,विकास कुमार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी