सरकारी पार्किंग से ट्राला चोरी कर ले गए चोर

आरटीए स्टाफ द्वारा सोमवार को नियमों की अवहेलना करने पर चार ट्राले जब्त कर रेवाड़ी रोड स्थित पार्किंग स्थल पर खड़े किए थे। देर रात्रि चोर इनमें से एक ट्राले को उड़ा ले गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:33 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:33 PM (IST)
सरकारी पार्किंग से ट्राला चोरी कर ले गए चोर
सरकारी पार्किंग से ट्राला चोरी कर ले गए चोर

जागरण संवाददाता, नारनौल: आरटीए स्टाफ द्वारा सोमवार को नियमों की अवहेलना करने पर चार ट्राले जब्त कर रेवाड़ी रोड स्थित पार्किंग स्थल पर खड़े किए थे। देर रात्रि चोर इनमें से एक ट्राले को उड़ा ले गए हैं। चोरी की इस घटना से हड़कंप मच गया है। पार्किंग के चौकीदार ने इस संबंध में शहर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है।

इस संबंध में गांव सुराणा निवासी सत्यबीर सिंह ने महाबीर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह रेवाड़ी रोड स्थित हुंडई शोरूम के पास सरकारी पार्किंग में बतौर चौकीदार कार्य कर रहा है। सोमवार को आरटीए स्टाफ ने चार ट्रक जब्त कर इस पार्किंग में खड़े किए थे। इनमें से एक ट्राला नंबर आरजे 02जीबी 1083 के चालक सहित तीन युवक उससे बार-बार गाड़ी की चाबी मांग रहे थे। रात को वह पार्किंग में बनी झोपड़ी में सोने के लिए चला गया। उक्त लोग मौका देखकर उससे गाड़ी की चाबी चोरी कर ले गए और गाड़ी को लेकर फरार हो गए। चौकीदार की नींद सुबह तीन बजे खुली तो उसने गाड़ी को संभाला। इस दौरान तीनों युवक व गाड़ी गायब मिली। शहर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि रेवाड़ी रोड स्थित इस सरकारी पार्किंग में खनन विभाग व आरटीए स्टाफ ट्रकों व ट्रालों को जब्त करके खड़ा करता है। बाक्स-----

सरकारी अस्पताल में दवाई लेने आई युवती गायब

जिले के एक गांव से नारनौल के नागरिक अस्पताल में दवाई लेने आई युवती संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। युवती की मां ने शहर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने बताया कि वह सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। 14 अक्टूबर को उसकी बेटी नारनौल के नागरिक अस्पताल में दवाई लेने के लिए आई थी। लेकिन वह वापस नहीं लौटी। उसको रिश्तेदारियों व जान पहचान वालों के यहां तलाशा, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। थकहारकर उसने मंगलवार को शहर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

chat bot
आपका साथी