दुकान में तोड़-फोड़ का आरोपित काबू

महेंद्रगढ़ जिले में मोबाइल की दुकान में तोड़-फोड़ करने और मोबाइल छीनने के मामले में एक आरोपित को थाना शहर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।

JagranPublish:Tue, 09 Nov 2021 07:58 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 07:58 PM (IST)
दुकान में तोड़-फोड़ का आरोपित काबू
दुकान में तोड़-फोड़ का आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़: महेंद्रगढ़ जिले में मोबाइल की दुकान में तोड़-फोड़ करने और मोबाइल छीनने के मामले में एक आरोपित को थाना शहर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपित ने आपसी लड़ाई-झगड़े के चलते मोबाइल की दुकान में तोड़-फोड़ कर मोबाइल छीने थे। अनुसंधानकर्ता ने बताया कि कल महेंद्रगढ़ शहर में एक युवक ने मोबाइल व सीडी सेंटर की दुकान में तोड़-फोड़ कर मोबाइल छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपित को कल महेंद्रगढ़ शहर क्षेत्र से पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित को न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि महेंद्रगढ़ निवासी प्रदीप कुमार ने थाना शहर महेंद्रगढ़ में शिकायत दर्ज कराई कि उसने यादव धर्मशाला महेंद्रगढ़ के सामने मोबाइल और सीडी सेंटर की दुकान की हुई है। शिकायतकर्ता ने दो नामजद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई कि उक्त लोगों ने उसकी दुकान में घुसकर तोड़-फोड़ की और मोबाइल छीनकर भाग गए। जिस पर थाना शहर महेंद्रगढ़ पुलिस ने दो नामजद के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने वारदात को अंजाम देने में शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान रामबिलास उर्फ कालू वासी महेंद्रगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को शहर महेंद्रगढ़ के क्षेत्र से पकड़ कर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जांच में पता लगाया कि आरोपित ने आपसी लड़ाई-झगड़े के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपित से मामले की गहनता से पूछताछ की जाएगी।