जूस विक्रेता पर युवकों ने किया हमला

थानीय नागरिक अस्पताल के सामने गत रात आधा दर्जन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए 15-16 युवकों ने एक जूस विक्रेता व उसके दो कर्मचारियों पर हमला कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:22 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:22 PM (IST)
जूस विक्रेता पर युवकों ने किया हमला
जूस विक्रेता पर युवकों ने किया हमला

जागरण संवाददाता, नारनौल: स्थानीय नागरिक अस्पताल के सामने गत रात आधा दर्जन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए 15-16 युवकों ने एक जूस विक्रेता व उसके दो कर्मचारियों पर हमला कर घायल कर दिया। उन्होंने इस दौरान दुकान के काउंटर के शीशे तथा फ्रिज तोड़ डाला। साथ ही करीब पांच हजार रुपये छीन लिए। दुकानदारों ने शोर मचाया तो पड़ोस के पांच दुकानदार मौके पर पहुंचे तो उक्त युवक उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए छोड़कर भाग गए।

इस संबंध में नारनौल के माली टिब्बा निवासी संजय कुमार ने शहर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि उनकी नागरिक अस्पताल के सामने स्टार बक नाम से जूस की दुकान है। शुक्रवार की रात करीब दस बजे लोहामंडी की ओर से आधा दर्जन मोटरसाइकिलों पर सवार 15-16 युवक सवार होकर आए। उनके हाथों में लाठी डंडे तथा हथियार भी थे। उन्होंने दुकान पर पहुंचते ही उन पर तथा उनके वर्कर व ड्राइवर पर डंडे बरसाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते ही उन्होंने दुकान के काउंटर के शीशे भी तोड़ डाले। दुकान के फ्रिज को पत्थर मारकर तोड़ दिया। गल्ले में रखे 4750 रुपये छीन लिए। इस दौरान उन्होंने व वर्करों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर आस-पड़ोस के दुकानदार भाग कर उनके पास आए। इस पर उक्त युवकों ने धमकी दी कि यदि पुलिस में शिकायत की तो उसको व उसके बच्चों को भी मार देंगे। यह कहते हुए वे पीएनबी बैंक के साथ वाले अंडर पास की तरफ चले गए। तीनों घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। शनिवार को पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर पीड़ितों के बयान लिए और आरोपितों के खिलाफ 148,149,323,452,506,427,379बी आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस बारे में थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने कहा का आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी