पुलिस की बोलेरो की चपेट में आने से व्यक्ति घायल

बुधवार देर रात संदिग्ध बाइक सवार युवकों का पीछा कर रही शहर पुलिस की गाड़ी की टक्कर से एक बुजुर्ग घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 04:31 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 04:31 PM (IST)
पुलिस की बोलेरो की चपेट  में आने से व्यक्ति घायल
पुलिस की बोलेरो की चपेट में आने से व्यक्ति घायल

जागरण संवाददाता, नारनौल : बुधवार देर रात संदिग्ध बाइक सवार युवकों का पीछा कर रही शहर पुलिस की गश्त टीम की गाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने गाड़ी के चालक को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं।

हुआ यूं कि बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे शहर थाना की गश्ती टीम बोलेरो गाड़ी में गश्त कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर तीन युवक सवार आए तो वे पुलिस टीम को देखकर भागने लगे। गाड़ी चालक ने बाइक का पीछा किया। बाइक सवार महाबीर गली में घुस गया। बोलेरो गाड़ी भी तेजी से उसके पीछे गली में घुस गई। गली में ठाकुरजी मंदिर के बाहर कुछ लोग खड़े थे और उनके पास एक बाइक भी खड़ी थी, दूसरी साइड में गटर खुला हुआ था। बोलेरो का चालक संतुलन खो बैठा और गाड़ी की चपेट में आकर सराय मोहल्ला निवासी बुजुर्ग राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। राजकुमार मंदिर में प्रसाद लेने के लिए आए थे।

हादसे की बात सुनकर रात में ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने एएसआई अनिल व होमगार्ड कृष्ण को पकड़ लिया। भीड़ ने उनको थप्पड़ भी जड़ दिए। हालांकि, थोड़ी देर में मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने मामला शांत करवाया। मौके पर मौजूद लोगों का आरोप है कि गाड़ी चालक नशे में धुत था, जबकि पुलिस प्रवक्ता सुमित कहा कि चालक ने नशा नहीं किया हुआ था। असल में पुलिस की गाड़ी युवकों का पीछा कर रही थी और इस वजह से दुर्घटना हुई है। इस मामले में सख्ती बरतते हुए एसपी चंद्रमोहन ने गाड़ी के चालक सिपाही दीपक को निलंबित कर दिया है। साथ ही उसकी विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं।

chat bot
आपका साथी