अधिवक्ता की शिकायत पर बिजली निगम कर टीम पर केस

संवाद सहयोगी महेंद्रगढ़ बिजली चोरी पकड़ने गई निगम टीम के साथ मारपीट करने के मामले मे पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:46 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:46 PM (IST)
अधिवक्ता की शिकायत पर बिजली निगम कर टीम पर केस
अधिवक्ता की शिकायत पर बिजली निगम कर टीम पर केस

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़ : बिजली चोरी पकड़ने गई निगम टीम के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष अधिवक्ता और बिजली निगम टीम पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। बिजली निगम टीम की शिकायत पर पहले ही पुलिस ने अधिवक्ता धर्मबीर व उसके परिवार पर मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन, अधिवक्ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था।

बार एसोसिएशन के सदस्यों ने दो दिन पहले बैठक कर अधिवक्ता धर्मबीर व उसके परिवार के सदस्यों पर हुई एफआईआर रद करने व बिजली निगम के कर्मचारियों पर मामला दर्ज करने की मांग की थी। बुधवार देर शाम पुलिस ने अधिवक्ता धर्मबीर की शिकायत पर बिजली निगम के कर्मचारी दीपक एलएम, मनोज कुमार सहित चार कर्मचारियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

अधिवक्ता ने पुलिस में यह दी थी शिकायत : अधिवक्ता धर्मबीर यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 25 अक्टूबर को समय करीब सुबह के नौ बजे अपने घर पर कोर्ट जाने के लिए तैयार हो रहा था। तभी दीपक एलएम निवासी खेडा, मनोज कुमार और तीन-चार अन्य बिजली निगम महेंद्रगढ़ के कर्मचारी घर का गेट बजाने लगे तो वह वहा गया तो वह लाठी से गेट बजा रहे थे और जबरदस्ती उसके घर के अंदर घुस गए। दीपक कहने लगा कि तेरे को एक्सईएन की शिकायत का मजा चखाते हैं और आते ही उसने उसका कालर पकड़ लिया और उल्टे कान के नीचे थप्पड़ मारा। तभी मनोज ने कमर में कोहनी मारी और एक अन्य व्यक्ति जिसने मेरी छाती पर मुक्का मारा तथा दूसरे ने लात मारी जिससे वह नीचे गिर गया। सभी मुझे लात-घूंसों से मारने लगे, जबकि दीपक ने मेरे गले से सोने की चेन छीन ली। शोर सुनकर उसके पापा और सुभाष पुत्र रामनारायण वहां आए और छुड़ाया।

बिजली निगम के कर्मचारियों ने यह दी थी पुलिस में शिकायत : बिजली निगम टीम के एफएम मनोज कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी टीम धर्मबीर मकान पहुंची। उनकी टीम महेंद्र सिह की मौजूदगी में चेकिंग का वीडियो बना रही थी। इसी दौरान धर्मबीर को महेंद्र सिह ने बुलाया। उसने आते ही दीपक एलएम का मोबाइल फोन छीनकर घर की महिलाओं को दे दिया तथा दीपक से मारपीट की। एक औरत घर से डंडा लेकर दीपक पर प्रहार किया। बडी मुश्किल से गाड़ी तक पहुंचे तो धर्मबीर ने अपने साथियो को बुला लिया तथा गाड़ी तक महिलाएं, धर्मबीर, सनियो, बिनियो आदि गाड़ी के पास आ गए और गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया तथा गाड़ी के अंदर घुसकर भी दीपक एलएम को लात-घूंसों और डंडे से पीटा। इस प्रकार कर्मचारियों के साथ हाथापाई, मारपीट सरकारी काम में बाधा अपने आप को वकील बताकर जान से मारने की धमकी दी।

chat bot
आपका साथी