दुकान में आग लगाने के मामले में एक ओर आरोपित गिरफ्तार

सीआइए नारनौल की पुलिस टीम ने परचून की दुकान में आग लगाने के मामले में एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने नांगल चौधरी क्षेत्र में परचून की दुकान में आग लगाने की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपित नरेंद्र उर्फ शूटर को पहले ही गिरफ्तार किया गया है। इससे पुलिस ने घटना में प्रयोग किया हुआ अवैध हथियार बरामद कर लिया था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित नरेंद्र को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले आरोपित जरनैल वासी भरतपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:21 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 06:21 PM (IST)
दुकान में आग लगाने के मामले में एक ओर आरोपित गिरफ्तार
दुकान में आग लगाने के मामले में एक ओर आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नारनौल: सीआइए नारनौल की पुलिस टीम ने परचून की दुकान में आग लगाने के मामले में एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने नांगल चौधरी क्षेत्र में परचून की दुकान में आग लगाने की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपित नरेंद्र उर्फ शूटर को पहले ही गिरफ्तार किया गया है। इससे पुलिस ने घटना में प्रयोग किया हुआ अवैध हथियार बरामद कर लिया था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित नरेंद्र को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले आरोपित जरनैल वासी भरतपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि नांगल चौधरी के गांव आंतरी वासी सत्यनारायण ने नांगल चौधरी थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि रात के समय में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसकी परचून की दुकान में जान बूझकर आग लगाई गई है, जिससे दुकान में रखा सामान जलने से नुकसान हो गया। इस पर थाना नांगल चौधरी में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपित नरेंद्र उर्फ शूटर को गिरफ्तार कर अवैध हथियार बरामद कर लिया था। पुलिस ने जांच में पता लगाया कि रंजिश के चलते आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया था। सीआइए नारनौल की पुलिस टीम ने मामले में बुधवार को एक और आरोपित जरनैल वासी भरतपुर राजस्थान को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जांच में पता लगाया कि आरोपित जरनैल ने मामले में मुख्य आरोपित को अवैध हथियार सप्लाई किया था। आरोपित को बृहस्पतिवार को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी