अब जल्द ही रात को भी होगी कनीना में सफाई

नगर पालिका के कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:20 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:20 PM (IST)
अब जल्द ही रात को भी होगी कनीना में सफाई
अब जल्द ही रात को भी होगी कनीना में सफाई

संवाद सहयोगी,कनीना: नगर पालिका के कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें नगर पालिका प्रधान सतीश जेलदार, सचिव प्रदीप ने सफाई दरोगा से सफाई व्यवस्थाओं के बारे में जायजा लिया।

सचिव प्रदीप कुमार ने सफाई कर्मचारियों से उनके समस्याओं के बारे में जाना। सचिव प्रदीप ने कहा कि एक जगह सभी की तैनाती ना लगाई जाए। तैनाती अदल बदलकर लगाई जाए और सफाई नियमित की जाए। सफाई के दौरान सभी लोग सुरक्षा के नियमों का जरूर पालन करें।

सचिव ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर नगर पालिका द्वारा एक रिकॉर्डिंग दे दी जाएगी, जिससे हर चौराहे गली पर रोक कर व्यक्तियों को जागरूक करना है। इसके तहत गीला व सूखा कचरा कहां डालना है, इसकी समस्त जानकारी दी जाएगी। रूट मैप बनाकर सभी कर्मचारियों को दिया जाएगा। रूट मैप के हिसाब से ही साफ सफाई की जाएगी जल्दी ही साफ सफाई का कार्य रात को भी लागू किया जाएगा। सचिव ने कहा कि सभी कर्मचारी अपनी वर्दी पहन कर कार्य करें। जिन कर्मचारियों के पास वर्दी नहीं हैं, वह नगरपालिका के कार्यालय में अपना नाम लिखवा कर वर्दी प्राप्त करें। नगर पालिका में दो ऊंट गाड़ी दो ट्रैक्टर और दो टेंपो कचरे को इक्ट्ठा करने के लिए लगाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी