होटल मालिक के बेटे व नौकर पर कुल्हाड़ी से हमला कर छह लाख रुपये लूटे

मोहनपुर मोड़ के पास एक मैरिज गार्डन एवं रेस्तरा में लूट का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात कुछ युवकों ने होटल मालिक के बेटे व नौकर पर कुल्हाड़ियों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और साढ़े छह लाख रुपये लूट लिए।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 05:47 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 05:47 PM (IST)
होटल मालिक के बेटे व नौकर पर कुल्हाड़ी से हमला कर छह लाख रुपये लूटे
सिंघाना हाईवे स्थित डोहर मोहनपुर मोड़ के पास एक मैरिज गार्डन एवं रेस्तरा में लूट। प्रतीकात्मक तस्वीर

नारनौल, जागरण संवाददाता। सिंघाना हाईवे स्थित डोहर मोहनपुर मोड़ के पास एक मैरिज गार्डन एवं रेस्तरा में लूट का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात कुछ युवकों ने होटल मालिक के बेटे व नौकर पर कुल्हाड़ियों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और साढ़े छह लाख रुपये लूट लिए। घटना की सूचना रात को ही पुलिस के डायल 112 पर दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

दिव्य ज्योति मैरिज गार्डन के संचालक योगेश शर्मा ने बताया कि रविवार को एक व्यक्ति ने रेस्तरा में कमरा बुक कराया था। देर रात को उन्होंने कुछ लोगों को बाहर से बुला लिया। रेस्तरां के कर्मचारी ने मुख्य दरवाजा नहीं खोला तो वे दीवार फांद कर घुस गए। उन्होंने उनकी गाड़ी में रखे साढ़े छह लाख रुपये लूटने का प्रयास किया। उसके छोटे भाई प्रदीप शर्मा ने विरोध किया तो उन्होंने उसके हाथ पर कुल्हाड़ा मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया।

बीच बचाव करने आए कर्मचारी सुधन के सिर में लोहे की बेल मार दी। जिससे वह भी बुरी तरह घायल हो गया । उक्त लोगों ने थार गाड़ी, स्कूटी व दरवाजों पर कुल्हाड़ी से कई बार वार किया, जिससे वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। योगेश ने आरोप लगाया कि उक्त लोग गाड़ी में रखे साढ़े छह लाख रुपये लूटकर भाग गए।

उन्होंने आजादपुर मंडी दिल्ली में आढ़त की दुकान की हुई है। यह राशि दुकान में ले जाने के लिए गाड़ी में रखी हुई थी। दोनों घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। प्रदीप की हालत गंभीर होने की वजह से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी