लाठी डंडे से हमला कर दुकान से लूटे एक लाख पचार हजार रुपये

युवकों ने कर्मचारियों पर ताबड़ तोड़ हमला बोल दिया। नौकरों ने इधर-उधर होकर अपनी जान बचाई। गुंडों ने काउंटर व आगे के शीशे भी तोड़ डाले । जाते-जाते जान से मारने की धमकी दे गये। ओम बीकानेर मिष्ठान भंडार निवासी लक्ष्मण ने पुलिस को फोन किया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 09:56 PM (IST)
लाठी डंडे से हमला कर दुकान से लूटे एक लाख पचार हजार रुपये
विरोध में दुकानदारों ने लगाया जाम फाइल फोटो।

मंडी अटेली, संवाद सहयोगी। क्षेत्र में गुंडों में पुलिस का बिल्कुल खौफ नहीं है। कुछ दिन पहले नया बस स्टैंड पर फिल्मी स्टाइल से फायरिंग कर सरेआम दो युवकों को गोली मार दहशत फैलाने घटना हुई थी और शनिवार रात करीब 8 बजे पुराने बस स्टेंड स्थित ओम बीकानेर मिष्ठान भंडार पर 7-8 युवकों ने लाठी-डंडों से धावा बोलकर दुकान में रखे एक लाख, 50 हजार रुपये लूट लिए।

इन युवकों ने कर्मचारियों पर ताबड़ तोड़ हमला बोल दिया। नौकरों ने इधर-उधर होकर अपनी जान बचाई। गुंडों ने काउंटर व आगे के शीशे भी तोड़ डाले । जाते-जाते जान से मारने की धमकी दे गये। ओम बीकानेर मिष्ठान भंडार निवासी लक्ष्मण ने पुलिस को फोन किया।

लोगों ने रोष में आकर नारनौल-रेवाड़ी रोड़ पर जाम लगा दिया। पुलिस ने जल्द गुंडों को पकड़ने का आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया। पुलिस में दी शिकायत में लक्ष्मण ने बताया कि उसने ओम बीकानेर मिष्ठान भंडार की दुकान कर रखी है। शनिवार रात करीब आठ बजे सात-आठ व्यक्ति लाठी-डंडे व तेजधार हथियार लेकर आये। आते ही उन्होंने दुकान के शटर व काउंटर पर हमला बोल दिया।

दुकान के कर्मचारी गुंडों को देखकर अंदर की ओर भाग गये। युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। दुकान का सारा काउंटर जो शीशे से बना था, तोड़ दिया। गल्ले में रखे एक लाख 50 हजार रुपये उठा ले गये। युवक जाते-जाते धमकी दे गये कि अगर पुलिस में शिकायत की तो तुमको व कारिंदों को जान से मार देंगे।

गौरतलब है कि इससे पूर्व दो साल पहले इसी दुकान पर फायरिंग तथा दुकान में तोड़ फोड़ कर लूट की गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी की फूटेज खंगालना शुरू कर दिया है, ताकि बदमाशों को पकड़ा जा सके। थाना प्रभारी विकास कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे। पता लगाया जा रहा है कि किन लोगों का इस घटना में हाथ है।

chat bot
आपका साथी