Narnaul Murder News: राजमिस्त्री ने अपने तीन बच्चों व पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

Narnaul Murder News: राजमिस्त्री ने अपने तीन बच्चों व पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

Narnaul Haryana Murder News झुग्गी-झोपड़ी में एक शख्स ने अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया।

Mangal YadavWed, 02 Sep 2020 05:11 PM (IST)

नारनौल, जागरण संवाददाता। Narnaul, Haryana Murder News: सिंघाणा रोड पर नहर से कुछ दूरी पर बनी झुग्गी-झोपड़ियों में अपने परिवार के साथ रह रहे मध्य प्रदेश के व्यक्ति ने अपनी पत्नी व तीन बच्चों की कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी दोपहर बाद स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन भी सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार, मध्यप्रदेश के छत्रपुर निवासी तुलसीराम अपनी पत्नी आरती व तीन बच्चों के साथ सिंघाणा रोड पर बिट्टू सरदार के खाली प्लाट में बनी झुग्गी-झाेपड़ियों में रह रहा था। वह यहां राजमिस्त्री का कार्य करता था। मंगलवार रात्रि को उसने अपने तीन बच्चों (एक 12 वर्षीय लड़की व दो 6-8 वर्षीय लड़कों) व करीब 36 वर्षीय पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर मौके पर फरार हो गया। झुग्गी-झोपड़ियों में रह रहे लोगों को दोपहर उसकी झोपड़ी से गंदी बदबू आई। जिस पर उन्होंने प्लाट मालिक को इसकी सूचना दी। प्लाट मालिक ने झोपड़ी में देखा तो बच्चों व महिला के शव पड़े थे। इस पर उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन व शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने आस-पास के लोगों से घटना की जानकारी ली।

मां थी बीमार जाना था घर

झुग्गी-झोपड़ी में उनके आस-पास रह रहे लोगों ने बताया कि गत दिवस मृतक महिला ने उसकी सास बीमार है और वे बुधवार को अपने गांव जाएगे। यही कारण रहा आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी नहीं लग पाई, क्योंकि उन्होंने सोचा की वे अपने गांव चल गए। परंतु जब घटना की जानकारी लगी तो उनके आस-पास रह लोगों के होश उड़ गए। वहीं लोगों ने बताया कि महिला का पति तुलसीराम शराब का आदी था तथा हर रोज शराब के नशे में रहता था।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.