मोटरसाइकिल व ट्रैक्टर की चोरी

शहर में दिनोदिन वाहन चोर गिरोह सक्रिय होता जा रहा है। शनिवार को शहर के निजी अस्पताल में कार्यरत नर्सिंग स्टाफ की बाइक अज्ञात चोर चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:53 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:53 PM (IST)
मोटरसाइकिल व ट्रैक्टर की चोरी
मोटरसाइकिल व ट्रैक्टर की चोरी

जागरण संवाददाता, नारनौल: शहर में दिनोदिन वाहन चोर गिरोह सक्रिय होता जा रहा है। शनिवार को शहर के निजी अस्पताल में कार्यरत नर्सिंग स्टाफ की बाइक अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। पुलिस शिकायत में सिलारपुर निवासी नीरज ने बताया कि सुबह अस्पताल के बाहर खड़ी कर अस्पताल में ड्यूटी के लिए अंदर चला गया। शाम को ड्यूटी का समय पूरा होने पर बाहर आया तो बाइक वहां नहीं मिली। इस दौरान अपने स्तर पर आसपास खोजबीन की, लेकिन कहीं नहीं मिली। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

दूसरी तरफ धंचौली निवासी विनय कुमार ट्यूबवेल के पास खड़े ट्रैक्टर को अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। विनय कुमार ने पुलिस शिकायत में बताया कि खेत में पानी लाइन लगाने के बाद ट्रैक्टर को ट्यूबवेल के पास ही खड़ा कर दिया। खेत में बने कमरे में सो गया। सुबह जब बाहर आकर देखा तो वहां ट्रैक्टर नहीं मिला। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। लड़ाई झगड़े में नौ पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, कनीना: उपमंडल के गांव भोजावास के दीपचंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह घर में अपनी पत्नी अंगूरी तथा पुत्र वेद प्रकाश के साथ बैठे बात कर रहे थे। तभी सरजीत, उमेश, मोनू, विकास सुधीर, सोनू, प्रमोद, कौशल, सुबोध के साथ आए अन्य लोगों ने वेद प्रकाश को थप्पड़ जड़ दिया तथा दीपचंद के साथ लाठी, डंडों एवं राड से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान जान से मारने की धमकी देने लगे। जब 112 पर काल कर पुलिस बुलाई और पड़ोसी बीच बचाव करने आए तो आरोपित भाग खड़े हुए। दीपचंद को इलाज के लिए स्वजन ने कनीना नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया जहां से डाक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। उनका इलाज रोहतक में चल रहा है। कनीना पुलिस में दीपचंद ने की शिकायत पर नौ लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी