अटेली को जल्द उपमंडल बनाने की मांग

बहुजन समाज पार्टी की अटेली विस शाखा ने हरियाणा सरकार से अटेली को जल्द उपमंडल का दर्जा देने की मांग की है। इस संबंध में बसपा नेता ठाकुर अत्तरलाल एडवोकेट के नेतृत्व में पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने अटेली तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल को ज्ञापन भेजकर उक्त मांग उठाई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:16 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 06:16 PM (IST)
अटेली को जल्द उपमंडल बनाने की मांग
अटेली को जल्द उपमंडल बनाने की मांग

संवाद सहयोगी, मंडी अटेली: बहुजन समाज पार्टी की अटेली विस शाखा ने हरियाणा सरकार से अटेली को जल्द उपमंडल का दर्जा देने की मांग की है। इस संबंध में बसपा नेता ठाकुर अत्तरलाल एडवोकेट के नेतृत्व में पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने अटेली तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल को ज्ञापन भेजकर उक्त मांग उठाई। तहसीलदार की अनुपस्थिति में प्रतिनिधि मंडल ने ज्ञापन रीडर हनुमान को सौंपा।

ज्ञापन के बाद अत्तरलाल ने हरियाणा की भाजपा जजपा गठबंधन सरकार पर अटेली क्षेत्र के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अटेली उपमंडल बनने के सभी नियम कायदे पूरे करती है। इसके बावजूद राज्य सरकार सात वर्ष से लोगों की मांग को दबाए बैठी है। उन्होंने चेतावनी दी कि राज्य सरकार ने अटेली को उपमंडल बनाने की जल्द घोषणा नहीं की तो बहुजन समाज पार्टी धरना प्रदर्शन, सत्याग्रह करेगी और अटेली को उपमंडल बनवाकर ही दम लेगी।

उन्होंने ज्ञापन में दौंगड़ा अहीर को उप तहसील बनाने बाघोत में राष्ट्रीयकृत बैंक की शाखा खोलने, अटेली मंडी में मूंग की सरकारी खरीद शुरू करने, अटेली, उन्हाणी तथा कनीना में संचालित सरकारी कालेजों में प्राचार्यों की स्थायी नियुक्ति करने तथा पोता गांव के 29 नवंबर से लापता युवक हर्षित पुत्र प्रवीण का पता लगाने, किसानों की यूरिया खाद की आपूर्ति सुनिश्चित करने, अटेली, कनीना, दौंगड़ा अहीर, भोजावास, कांटी, सेहलंग, धनौंदा, मुंडिया खेड़ा, बाछौद में संचालित सरकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में चिकित्सकों तथा दवाइयों की किल्लत दूर करने की मांगें की। इस अवसर पर ब्लॉक प्रधान शेर सिंह यादव, भाग सिंह तंवर, सूबेदार प्रताप सिंह, राजबीर सिंह, रामफल बेगपुरिया व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी