दिन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने डंपर चालक से की लूट, फरार

नांगल चौधरी में एक बार फिर से बदमाशों के हौसेले बुलंद होने लगे है। कानून का डर नहीं होने पर बदमाश अब दिन में ही बेखौफ होकर घटना को अंजाम देने लगे है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 06:46 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 06:14 AM (IST)
दिन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने डंपर चालक से की लूट, फरार
दिन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने डंपर चालक से की लूट, फरार

संवाद सहयोगी, नांगल चौधरी : नांगल चौधरी में एकबार फिर से बदमाशों के हौसले बुलंद होने लगे हैं। कानून का डर नहीं होने पर बदमाश अब दिन में ही बेखौफ होकर घटना को अंजाम देने लगे हैं। बुधवार सुबह 11 बजे यहां के गांव भोजावास के पास स्थित होटल के पास दो मोटर साइकिल पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने डंपर चालक से नकदी लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सतबीर पुत्र लालचन्द निवासी खोरी-हमीदपुर बहरोड़ राजस्थान निवासी भोजावास के पास स्थित एक ढाबे पर खाना खाने के लिए डंपर को साइड में रोक दिया। जैसे ही पीड़ित ने होटल पर डंपर साइड लगाया। इसी दौरान दो मोटर साइकिल पर सवार होकर आए चार नकाबपोश बदमाश डंपर में चढ़ गए और चालक को डरा धमका कर बीस हजार रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। घटना को अंजाम देकर बदमाश मोटर साइकिलों पर सवार होकर नांगल चौधरी की ओर भाग निकले। चालक ने घटना की जानकारी होटल पर स्थित लोगों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। घटना के बाद एकबार फिर से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी