भूषण कलां हत्या के मामले में मुख्य आरोपित काबू

भूषण कलां गांव में आपसी जमीनी विवाद के चलते लड़ाई-झगड़े में घायल हुए वीरेंद्र की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 08:12 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 08:12 PM (IST)
भूषण कलां हत्या के मामले में मुख्य आरोपित काबू
भूषण कलां हत्या के मामले में मुख्य आरोपित काबू

जागरण संवाददाता,नारनौल: भूषण कलां गांव में आपसी जमीनी विवाद के चलते लड़ाई-झगड़े में घायल हुए वीरेंद्र की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। हत्या के मामले में सदर थाना नारनौल प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान घाटाशेर निवासी विकास के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस द्वारा दो आरोपितों को पहले गिरफ्तार किया गया है। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तीसरे आरोपित को कल गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पता लगाया कि भूषण कलां गांव में आपसी जमीनी विवाद के चलते लड़ाई-झगड़े में विरेंद्र वासी भूषण कलां घायल हो गया था, जिसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई थी।

अगस्त माह में भूषण कलां गांव में जमीनी विवाद के चलते हुए लड़ाई-झगड़े में घायल वीरेंद्र ने सदर थाना नारनौल में शिकायत दर्ज कराई कि जमीन को लेकर रंजिश के चलते कुछ व्यक्तियों ने उसके साथ लोहे की पाइप और डंडों से मारपीट की है। पीड़ित ने बताया कि योजनाबद्ध उसे पार्टी करने के लिए बुलाकर हमला किया गया। शोर मचाने पर आस-पास के लोगों को इकट्ठा होते देख वो सब भाग गए। इसके बाद चोट ज्यादा होने की वजह से उपचार के दौरान पीड़ित की मृत्यु हो गई। इस पर थाना सदर नारनौल में नामजद पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई।

सदर थाना नारनौल प्रभारी के नेतृत्व में मामले में जांच की गई। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपित विकास को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश कर दिया गया। न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान घटना के बारे में पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी