दुर्घटना मामले की जांच शहर थाना प्रभारी को सौंपी

जागरण संवाददाता नारनौल थाना शहर नारनौल क्षेत्र में बुधवार की रात महावीर मार्ग पर हुई

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 08:41 PM (IST)
दुर्घटना मामले की जांच शहर थाना प्रभारी को सौंपी
दुर्घटना मामले की जांच शहर थाना प्रभारी को सौंपी

जागरण संवाददाता, नारनौल : थाना शहर नारनौल क्षेत्र में बुधवार की रात महावीर मार्ग पर हुई दुर्घटना के मामले में जहां पुलिस विभाग ने स्थिति स्पष्ट की है, वही लोगों ने मामले में पुलिस की गाड़ी के चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है ।

पुलिस प्रवक्ता ने पुलिस कप्तान चंद्रमोहन की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा कि बुधवार रात महावीर मार्ग पर संदिग्ध बाइक सवार का पीछा करते हुए पुलिस की गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया था। पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सिटी थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जांच के बाद पुलिसकर्मी की गलती पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

थाना शहर प्रभारी ने कृपाल सिह ने कहा कि इस मामले में पीड़ित के बयान अभी प्राप्त नहीं हुए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि चालक के नशे में होने की बात सामने नहीं आई है और न ही पुलिसकर्मियों को बंधक बनाने की बात सामने आई है। पीड़ित के बयान प्राप्त होने के बाद जो भी कार्रवाई होगी, अमल में लाई जाएगी।

इधर, सचेत नागरिक मंच ने स्थानीय महावीर चौक पर पुलिस की गाड़ी चढ़ा कर एक व्यक्ति के पैर तोड़ने के मामले की निदा करते हुए मांग की है कि पुलिस की गाड़ी के ड्राइवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। मंच के सचिव विजेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस का काम लोगों के जान-माल की रक्षा करना है, न कि इस तरह के गैर जिम्मेदाराना, गैर कानूनी कार्रवाई करके लोगों को नुकसान पहुंचाना। उन्होंने जिले में बढ़ते अपराधों पर पुलिस द्वारा अंकुश न लगा पाने की भी निदा की है।

chat bot
आपका साथी