पुराने कुंए से मिली मानव की खोपड़ी, पुलिस जांच में जुटी

क्षेत्र के गांव आकोदा खरकड़ा में मंगलवार को एक पुराने कुंए से मनुष्य के कंकाल का सिर व कपड़े मिले हैं। पुलिस ने खोपड़ी को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:12 PM (IST)
पुराने कुंए से मिली मानव की
 खोपड़ी, पुलिस जांच में जुटी
पुराने कुंए से मिली मानव की खोपड़ी, पुलिस जांच में जुटी

संवाद सूत्र, महेंद्रगढ़ : क्षेत्र के गांव आकोदा खरकड़ा में मंगलवार को एक पुराने कुंए से मनुष्य के कंकाल का सिर व कपड़े मिले हैं। पुलिस ने खोपड़ी को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। खोपड़ी को चिकित्सकों द्वारा नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ लाया गया, जहां से उसे आगामी जांच के लिए भेजा है। मानव खोपड़ी मिलने के बाद गांव में पूरे दिन चर्चा का माहौल रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि 17 अप्रैल को गांव के कुछ लोगों ने गांव के सतबीर को धमकी दी थी कि जैसे तेरे भाई को कुंए में डालकर मारा है। उसी तरह तुमको भी मार देंगे। सतबीर का भाई लीलाराम पांच वर्ष पहले घर से लापता हो गया था। उस समय सतबीर ने पुलिस को शिकायत भी की थी। अभी तक लीलाराम का कोई सुराग नहीं मिला है। धमकी मिलने के बाद सतबीर ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत कर दी। सतबीर की शिकायत पर पुलिस मंगलवार को आकोदा खरकड़ा के पुराने कुएं की जांच करने के लिए पहुंची। चौकी इंचार्ज सतीश कुमार व उनकी टीम एक मशीन की सहायता से दो लोगों को कुएं के अंदर उतार दिया। उक्त दोनों लोगों ने कुएं के अंदर जाकर देखा तो उसमें एक मानव खोपड़ी व कपड़े मिले। इस दौरान कुएं के पास ग्रामीणों की भारी भीड़ भी जमा हो गई। खोपड़ी मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने खोपड़ी को जांच के लिए मधुबन लैब में भेज दिया है। सतबीर को शक है कि उक्त खोपड़ी उसके भाई लीलाराम की हो सकती है और धमकी देने वाले लोगों ने उसकी हत्या कर शव कुएं में डाल दिया। हालांकि इस बात का खुलासा खोपड़ी के डीएनए की जांच के बाद ही हो सकेगा। फिलहाल गांव में तरह-तरह की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है।

chat bot
आपका साथी