दो वाहनों की टक्कर, चालक की मौत

कनीना-अटेली सड़क मार्ग पर एस्सार पेट्रोल पंप भोजावास के समीप बीती रात्रि करीब साढे़ 10 बजे दो वाहनों की टक्कर हो गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 03:18 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 05:29 PM (IST)
दो वाहनों की टक्कर, चालक की मौत
दो वाहनों की टक्कर, चालक की मौत

संवाद सूत्र, कनीना: कनीना-अटेली सड़क मार्ग पर एस्सार पेट्रोल पंप भोजावास के समीप बीती रात्रि करीब साढे़ 10 बजे दो वाहनों की टक्कर हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान चेलावास वासी 35 वर्षीय प्रवीण के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रवीण अटेली से अपनी वैगनआर कार से चेलावास जा रहे थे। भोजावास के पास अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी, जिसमें उनकी गाड़ी पलट गई। दूसरा वाहन चालक मौका पाकर फरार हो गया। तेज आवाज सुनकर भोजावास निवासी रविद्र राजपूत व होटल संचालक राहुल जल्दी से मौके पर पंहुचे और एंबुलेंस व पुलिस को सूचना देकर प्रवीण को बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल प्रवीण को एसडीएच कनीना लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त कार को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उपनागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ भेज दिया। थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर उमर मोहम्मद ने बताया कि रविद्र की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बृहस्पतिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया। गांव चेलावास में गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्रवीण शादीशुदा था और उसके एक पुत्र और एक पुत्री है। गांव के दादा ठाकुर जी मंदिर कमेटी के कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि उनके यहां होने वाला जागरण तथा भंडारा भी मौत के कारण रद कर दिया है।

chat bot
आपका साथी