आभूषण की दुकान में दिनदहाड़े लूट का प्रयास, फिल्मी अंदाज में पकड़े गए दो युवक

स्थानीय बस स्टैंड स्थित आभूषण की दुकान में दोपहर के समय तीन हथियारबंद युवकों ने घुसकर आभूषण लूटने का प्रयास किया। हालांकि दुकानदार की बहादुरी की वजह से लूट की घटना विफल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:12 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:12 PM (IST)
आभूषण की दुकान में दिनदहाड़े लूट का प्रयास, फिल्मी अंदाज में पकड़े गए दो युवक
आभूषण की दुकान में दिनदहाड़े लूट का प्रयास, फिल्मी अंदाज में पकड़े गए दो युवक

संवाद सूत्र, सतनाली: स्थानीय बस स्टैंड स्थित आभूषण की दुकान में दोपहर के समय तीन हथियारबंद युवकों ने घुसकर आभूषण लूटने का प्रयास किया। हालांकि दुकानदार की बहादुरी की वजह से लूट की घटना विफल हो गई। युवकों के साथ हुई हाथापाई में एक दुकानदार घायल हो गया। उसे उपचार के लिए सतनाली के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उधर सूचना मिलते ही सतनाली व सीआइए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एक युवक का पीछा करते हुए बाजरे के खेत में जाकर पकड़ लिया,जबकि दूसरा बस स्टैंड के पास पकड़ में आया। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

व्यापारी किशन सोनी ने बताया कि शनिवार दोपहर उसका भतीजा अपनी दुकान लक्ष्मी ज्वैलर्स पर अकेला बैठा हुआ था। करीब साढ़े 12 बजे एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक मुंह पर काले कपड़े ढके हुए आए। इनमें से एक युवक दुकान के बाहर खड़ा हो गया व दो अंदर घुस गए। उन्होंने भतीजे मोहनलाल की कनपटी पर बंदूक रखकर आभूषणों को एक बैग में भर लिया। इसी बीच उनका दूसरा भतीजा आ गया और उसने युवकों के हाथ से बैग छीन लिया। युवकों के साथ छीना झपटी के साथ ही मारपीट शुरू हो गई। इस कारण मोहनलाल को चोट भी लग गई। आस-पास के दुकानदार भी मौके पर पहुंच गए। तीनों युवक भाग खड़े हुए। दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी। पुलिस ने युवकों का पीछा करना शुरू कर दिया। एक युवक हवाई फायर करते हुए बाजरे के खेत में जा घुसा। सीआइए टीम ने उसे खेत में ही घेर लिया और काबू कर लिया। पुलिस ने दूसरा युवक बस स्टैंड के पास पकड़ लिया। हालांकि तीसरा युवक भागने में कामयाब हो गया। उसकी तलाश भी की जारी है। साथ ही पकड़े गए युवकों से पूछताछ शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक एफआइआर दर्ज नहीं हो पाई थी।

chat bot
आपका साथी