लुटेरे मां-बेटे से लाखों की नकदी छीनकर फरार

जागरण संवाददाता, महेंद्रगढ़ :  महेंद्रगढ़ क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में बाइक सवार लठैतो ने लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 07:54 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 07:54 PM (IST)
लुटेरे मां-बेटे से लाखों की नकदी छीनकर फरार
लुटेरे मां-बेटे से लाखों की नकदी छीनकर फरार

जागरण संवाददाता, महेंद्रगढ़ :  महेंद्रगढ़ क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में बाइक सवार लठैतों  ने दूसरों के आगे अपनी बाइकें  लगाकर उन्हें लूट लिया। इन घटनाओं से लोगों में भय का माहौल बनने लगा है।

जानकारी मुताबिक गांव गढ़ी निवासी 70  वर्षीय कमला पत्नी हजारीलाल  अपने 36  वर्षीय पुत्र मनीष को साथ लेकर महेंद्रगढ़  के पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से 3 लाख 10 हजार रुपये की राशि निकलवाकर बाइक  द्वारा अपने गांव जा रहे थे। मनीष बाइक  चला रहा था तथा उसकी मां कमला रुपये का थैला पकड़कर पीछे बैठी हुई थी। पीछे लगे हुए दो बाइक  सवारों ने खरकड़ा  गांव के पास रुपये का थैला चलती बाइक  से छीनने का प्रयास किया। इसी छीना-झपटी में कमला के गिरने से घायल हो गई और बाइक  सवार युवक रुपयों से भरा थैला लेकर फरार हो गए। कमला का पुत्र एवं आसपास के लोग घायल को उप नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़  लेकर आए। गंभीर हालत होने के कारण चिकित्सकों ने उसे आगामी उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने बाइक सवारों को पकड़ने के प्रयास आरंभ कर दिए। पुत्र द्वारा घायल मां के साथ उपचार के लिए हायर सेंटर जाने के कारण किसी तरह की पुलिस को शिकायत नहीं मिली, जिस कारण समाचार लिखे जाने तक किसी के खिलाफ कोई अभियोग दर्ज नहीं किया गया था। लेकिन पुलिस अपने सतर पर लुटेरों को पकड़ने के प्रयास में जुटी हुई थी।

वहीं बृहस्पतिवार रात्रि को लगभग साढ़े बारह बजे हुई दूसरी घटना में दो बाइकों  पर सवार अज्ञात लुटेरों ने देवास  निवासी हुकम ¨सह पुत्र राजेंद्र व बीरेंद्र  पुत्र गोकलराम  से मार पीटकर नकदी व मोबाइल छीन लिया। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ितों ने बताया कि उन्होंने देवनगर  के पास प्लाट ले रखा है। रात्रि को लगभग 12.30  बजे जब वे अपने गांव जा रहे थे तो अज्ञात लुटेरे बिना नंबर प्लेट की बाइक  पर सवार होकर आए तथा उन्होंने अपनी बाइक  हमारी बाइक  के सामने लगा दी। हमारी बाइक  रुकते ही एक अन्य बाइक  पर लाठी डंडों से लैस तीन अन्य युवक भी वहां आ गए। अज्ञात पांचों लुटेरों ने उनके साथ मार पीटकर मोबाइल व 6800  रुपये की नकदी छीन ली कर फरार हो गए। अज्ञात लुटेरों ने अपने मुंह पर रुमाल बांध रखे थे, जिस कारण उनकी पहचान भी नहीं हो सकी। पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी