लूट का प्रयास करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र सतनाली मंडी सतनाली पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आभूषण की दुकान पर हथियारों के बल पर लूट का प्रयास करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:36 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:36 PM (IST)
लूट का प्रयास करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार
लूट का प्रयास करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सतनाली मंडी: सतनाली पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आभूषण की दुकान पर हथियारों के बल पर लूट का प्रयास करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि,तीसरा आरोपित भागने में कामयाब रहा। पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपितों को रविवार को एसडीजे मनीष नागर की अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि सतनाली के बस स्टैंड रोड स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स के मालिक मोहनलाल दोपहर 12 बजे अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इस दौरान एक बाइक पर सवार होकर उत्तर प्रदेश के बागपत निवासी अन्नस अंसारी, राजस्थान के झुंझनू के गांव गुढ़ागाडजी निवासी प्रदीप कुमार व रवि गोपालवास तीनों युवक मुंह पर काला कपड़ा बांधकर हथियारों से लैस होकर आए। इनमें एक युवक दुकान के बाहर खड़ा हो गया, जबकि दो दुकान के अंदर घुस गए। दोनों युवकों ने दुकान मालिक मोहनलाल की कनपटी पर बंदूक रखकर आभूषणों को एक बैग में भर लिया। इसी दौरान दुकान मालिक मोहनलाल के चाचा बिशन सोनी किसी कार्य से दुकान में आए तो दोनों बदमाश घबरा गए। दोनों बदमाश भागने लगे तो दो दुकान मालिक ने बहादुरी दिखाते हुए एक बदमाश को पकड़ने की कोशिश की। दुकान मालिक ने बदमाशों के हाथ से आभूषणों से भरा बैग छीन लिया। बदमाशों के साथ छीना झपटी में मोहनलाल को भी चोट लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही पड़ोस के दुकानदार मौके पर पहुंच गए, लेकिन तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। दुकानदारों ने लूट के प्रयास की इस घटना की जानकारी सतनाली पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही सतनाली थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक युवक हवाई फायर करते हुए बाजरे के खेत में जा घुसा। सीआइए टीम भी मौके पर पहुंच गई और उसको चारों ओर से घेर लिया। बाजरे के खेत में बदमाश होने की सूचना पाकर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने आरोपित प्रदीप को बाजरे के खेत से तो अन्नस को बस स्टैंड के नजदीक से पकड़ लिया, जबकि तीसरा बदमाश रवि भागने में कामयाब रहा। सतनाली थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया की महालक्ष्मी ज्वेलर्स के मालिक मोहनलाल की शिकायत पर तीनों युवकों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फरार रवि को पुलिस जल्द ही पकड़ने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी