राम जन्मभूमि निधि समर्पण के लिए चलेगा अभियान

राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत विश्व हिदू परिषद प्रखंड कनीना की बैठक का आयोजन खाटू श्याम मंदिर परिसर में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 08:48 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 08:48 PM (IST)
राम जन्मभूमि निधि समर्पण के लिए चलेगा अभियान
राम जन्मभूमि निधि समर्पण के लिए चलेगा अभियान

संवाद सहयोगी, कनीना: राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत विश्व हिदू परिषद प्रखंड कनीना की बैठक का आयोजन खाटू श्याम मंदिर परिसर में किया गया। बैठक में कनीना प्रखंड के सभी गांवों से टोलिया आई हुई थी जिसमें निधि समर्पण अभियान के लिए कनीना मंडल के अध्यक्ष एवं संयोजक महेश बोहरा और श्यामसुंदर महाशय को बनाया गया।

बूचावास मंडल से कौशल्या एवं जानी को बाघोत से सुरेश अत्री और हेमराज,रामबास मंडल से मोहित और कुलदीप धनौन्दा से संतलाल और लखनलाल, उच्चत गांव से अमीलाल व रामकिशन, स्याणा से अतर सिंह, पोता गांव से शक्तिसिंह, नोताना गांव से हरि बल्लभ, सेहलंग से वीरेंद्र सिंह, मास्टर विजय पाल, खेड़ी से रणसिंह तलवाना, बुचावास से मदनलाल शर्मा और मनीष को संयोजक बनाया गया है। झगडोली से जगदीश मास्टर और मदन, पाथेडा से मयंक और मास्टर सतपाल, अगियार से देवेंद्र नंबरदार दिनेश शर्मा, रसूलपुर से सतीश आर्य, नांगल हरनाथ से जितेंद्र यादव, झाड़ली से राधेश्याम शर्मा, छीतरोली से वेद प्रकाश, खड़खड़ा बास से महावीर पहलवान रामबास से बलजीत ककराला से कंवर सिंह, कपूरी से रविन्द्र, ढाणा से अमर सिंह, मानपुरा से अभयसिंह, सिहोर से मास्टर बुधराम, गाहडा से रामसिंह साहब, अनील कोटिया से, सूरजभान करीरा, गुढ़ा से दलीप,जयसिंह भडफ से, रविन्द्र, सुनील, रघुबीर नंबरदार उन्हाणी, प्रताप सिंह को संयोजक बनाया गया।

कस्बे के 13 वार्डों के लिए टोलिया बनाई गई। इनमें वार्ड नंबर एक से विष्णु व सुनील, दो से संदीप राठी, पालाराम, तीन से जितेंद्र राजपाल, चार से यादराम, पांच से प्रविन्द्र, छह से हरिराम, सात आशिस गोस्वामी, आठ से जगदीश प्रसाद आचार्य, नौ से योगेश, दस से मोहर सिंह, ग्यारह से अरुणा कौशिक, बारह से कंवर सैन तथा तेरह से सुनीता को मनोनीत किया गया। प्रखंड के सभी गांवों से आए हुए लोगों का प्रखंड अध्यक्ष महेश बोहरा ने स्वागत किया। विभाग प्रचारक संजय सिंह सावंत सिंह ,शिवकुमार, मास्टर सुरेंद्र सिंह व प्रखंड अध्यक्ष महेश बोहरा ने टोलियों का गठन किया।

chat bot
आपका साथी