कोरोना वायरस से बचाव के लिए किया जागरूक

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की पैनल अधिवक्ता गिरीबाला यादव ने शुक्र्रवार को गांव कोरियावास में कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 05:35 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 05:35 PM (IST)
कोरोना वायरस से बचाव के लिए किया जागरूक
कोरोना वायरस से बचाव के लिए किया जागरूक

जागरण संवाददाता, नारनौल : जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की पैनल अधिवक्ता गिरीबाला यादव ने शुक्रवार को गांव कोरियावास में कोरोना वायरस से बचाव के बारे में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया व इस मौके पर लोगों को मास्क वितरित किए।

पैनल अधिवक्ता गिरीबाला यादव ने कहा कि इन कार्यक्रमों का मुख्य उद्देश्य लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरूक करना है। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार की गाइडलाइंस की पालना करें व आसपास के लोगों को भी इसके बारे में प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि नियम व कानूनों का पालन करना हमारा नैतिक कर्तव्य भी है। उन्होंने कहा कि हम कुछ छोटी-छोटी बातों को ध्यान में रखकर कोरोना वायरस से बच सकते हैं। घर से बाहर जाते समय मास्क का प्रयोग करें। सार्वजनिक स्थानों पर शारीरिक दूरी बनाकर रखें। उन्होंने कहा कि किसी बाहरी वस्तु को छूने के बाद साबुन से हाथ साफ करने से पहले कान आंख व मुंह को छूने से बचें। सर्दी जुकाम की शिकायत हो तो अपनी यात्रा रद करें व बुखार होने पर चिकित्सक से परामर्श लें।

chat bot
आपका साथी