वांछित आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला

चोरी की बाइक खरीदने के मामले में वांछित आरोपित को गिरफ्तार करने गई थाना शहर नारनौल और सीआइए नारनौल की पुलिस टीम पर आरोपित और उसके परिवार के लोगों ने हमला कर दिया। हमले में सात पुलिसकर्मियों चोटिल हो गए। पुलिस ने आरोपित विनय उर्फ बाने सहित 11 नामजद और 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:48 PM (IST)
वांछित आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला
वांछित आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला

जागरण संवाददाता, नारनौल: चोरी की बाइक खरीदने के मामले में वांछित आरोपित को गिरफ्तार करने गई थाना शहर नारनौल और सीआइए नारनौल की पुलिस टीम पर आरोपित और उसके परिवार के लोगों ने हमला कर दिया। हमले में सात पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। पुलिस ने आरोपित विनय उर्फ बाने सहित 11 नामजद और 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हमला उस समय हुआ, जब थाना शहर नारनौल की टीम सीआइए नारनौल की टीम के साथ वांछित आरोपित विनय उर्फ बाने को पकड़ने के लिए नारनौल के फ्रांस खाना मोहल्ला में गई।

उन्होंने बताया कि वह मोहल्ला फ्रांस खाना नारनौल में वांछित आरोपित विनय उर्फ बाने को तलाश करने के लिए उसके मकान पर गए थे। पुलिस को देखकर और गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपित मकान की छत से कूद गया। इस दौरान आरोपित और उसके परिवार वालों ने योजनाबद्ध तरीके से पुलिस पर हमला कर दिया। आरोपित विनय उर्फ बाने अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए छत से कूद गया, जिस वजह से आरोपित को चोट लगी। पुलिस की टीम ने आरोपित को काबू करना चाहा तो आरोपित के परिवार वालों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमें पुलिसकर्मियों को चोटें आईं। आरोपित विनय उर्फ बाने और उसके परिवार वालों व अन्य अज्ञात पर थाना शहर नारनौल में मामला दर्ज किया गया है।

यह है मामला: थाना शहर नारनौल प्रभारी के अनुसार विनय उर्फ बाने थाना शहर नारनौल के बाइक चोरी के मामलों में वांछित आरोपित था। इन मामलों में बाइक चोरी करने वाले आरोपितों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था, जिन्होंने बताया था कि चोरी हुईं मोटरसाइकिल विनय उर्फ बाने वासी मोहल्ला फ्रांसखाना नारनौल को बेची जा रही हैं। आरोपित विनय को इस बात का पता था कि वह चोरी की बाइक खरीद रहा है। आरोपित विनय को शक था कि उसके द्वारा खरीदी गई चोरी की मोटरसाइकिलों के मामलों में पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है। गिरफ्तारी की भनक लगते ही आरोपित घर से फरार हो गया था, जिसे पुलिस तलाश कर रही थी। जो कल आरोपित पुलिस के हाथ लग गया। थाना शहर नारनौल प्रभारी ने बताया कि आरोपित विनय उर्फ बाने पर पहले भी करीब एक दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें लड़ाई-झगड़े, मारपीट, रंगदारी मांगने, चोरी और आ‌र्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं। आरोपित को मंगलवार को न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है, रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपित से चोरी की मोटरसाइकिलों का पता लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी