हथियार बंद बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की लूट

नांगल चौधरी रोड पर गांव मांदी के पास स्थित जटराणा पेट्रोल पंप पर हथियार बंद बदमाशों ने सेल्ससमैन को घायल कर 20 हजार रुपये की नकदी लूट ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 06:41 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 07:52 PM (IST)
हथियार बंद बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की लूट
हथियार बंद बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की लूट

जागरण संवाददाता, नारनौल :

नांगल चौधरी रोड पर गांव मांदी के पास स्थित जटराणा पेट्रोल पंप पर हथियार बंद बदमाशों ने सेल्समैन को घायल कर 20 हजार रुपये की नकदी लूट ले गए। पुलिस ने सेल्समैन विक्रम की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सेल्समैन का नागरिक अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं घटना के बाद शहर थाना पुलिस व डीएसपी अंग्रेज सिंह ने पहुंचकर मौका मुआयना किया तथा पंप संचालक को जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। घटना के बाद लोगों में भय का माहौल बना हुआ है क्योंकि पेट्रोल पंपों पर लगातार लूट की वारदात हो रही है। पुलिस को दी शिकायत में सेल्समैन विक्रम ने बताया कि मंगलवार रात करीब 11 बजे 10-15 बदमाश लाठी-डंडों व लोहे की रॉड को लेकर पेट्रोल पंप पर हमला बोल दिया। इसमें पेट्रोल पंप पर लगी मशीनों व ऑफिस को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं कैश नहीं देने पर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि जाते-जाते बदमाश पंप से 20 हजार रुपये की नकदी भी ले गए। पेट्रोल पंप संचालक जगदेव सिंह ने बताया कि घटना के बाद सेल्समैन ने उन्हें फोन पर सूचना दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात स्थल का जायजा लिया। वहीं सुबह डीएसपी अंग्रेज सिंह ने भी मौके का मुआयना किया।

पेट्रोल पंपों पर लगातार हो रही वारदात से संचालकों में रोष :

मंगलवार रात्रि पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना पहली घटना नहीं है। इससे पूर्व भी अनेक बार नांगल चौधरी व इसके आस-पास के पेट्रोल पंपों पर इस प्रकार की अनेक वारदात हो चुकी है, लेकिन पुलिस ऐसी वारदात पर अंकुश लगाने में असफल रही है। जिससे पंप संचालकों में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी रोष बना हुआ है। अभी तक पुलिस ने मुश्किल से एक-दो मामले के ही आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

----

अभी घटनास्थल का मुआयना किया है। घायल कर्मचारी के बयान लिए गए हैं। आरोपितों की तलाश की जा रही है। आसपास लोगों के साथ सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

--अग्रज सिंह, डीएसपी।

chat bot
आपका साथी