रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रूट की सभी ट्रेन रहीं प्रभावित

किसान आंदोलन के चलते दिल्ली सराय रोहिल्ला से बीकानेर सुपर फास्ट ट्रेन महेंद्रगढ़ के आदर्श रेलवे स्टेशन पर खड़ी रहने से उसमें बैठे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:18 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:18 PM (IST)
रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रूट की सभी ट्रेन रहीं प्रभावित
रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रूट की सभी ट्रेन रहीं प्रभावित

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़: किसान आंदोलन के चलते दिल्ली सराय रोहिल्ला से बीकानेर सुपर फास्ट ट्रेन महेंद्रगढ़ के आदर्श रेलवे स्टेशन पर खड़ी रहने से उसमें बैठे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़। इसके अलावा इस रूट से चलने वाली ट्रेन जोधुपर-रेवाड़ी पैसेंजर जो दोपहर 1:13 पर रेवाड़ी के लिए आवागमन करती है, रेवाड़ी से 2:05 पर महेंद्रगढ़ सें जोधपुर, बीकानेर से दिल्ली सराय जो दोपहर के 2:30 बजे महेंद्रगढ़ से दिल्ली के लिए जाती है, वह ट्रेन भी किसान आंदोलन होने के कारण बंद रहीं। समाचार लिखे जाने तक महेंद्रगढ़ स्टेशन से किसी भी गाड़ी का आवागमन नहीं हुआ था। इस रूट की सभी गाड़ी बंद रहने से यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा तथा ट्रेन के कुछ यात्री बसों का सहारा लेकर अपने घर पर गए। हालांकि, महेंद्रगढ़ जिले में कहीं भी कोई गाड़ी नहीं रोकी गई पर दूसरे स्टेशनों पर रोक के चलते महेंद्रगढ़ स्टेशन पर गाड़ियों को खड़ा करना पड़ा। दो गाड़ियों के आवागमन प्रभावित होने से यात्रियों को परेशानी

जासं,नारनौल: नारनौल से गुजरने वाली दो रेलगाड़ियों का आवागमन किसान आंदोलन की वजह से प्रभावित रहा। इस स्टेशन से होकर जाने वाली 09725 फुलेरा-रेवाड़ी तथा 01726 रेवाड़ी-फुलेरा दोनों गाड़ियों को किसान आंदोलन के चलते रद कर दिया गया। पहली गाड़ी दोपहर बाद सवा तीन बजे नारनौल स्टेशन से चलती है, जबकि दूसरी शाम 7:40 पर चलती है। स्टेशन अधीक्षक मुनीष भार्गव ने बताया कि इन दोनों गाड़ियों में करीब डेढ़ सौ यात्री ही रवाना करते हैं। सोमवार को इन यात्रियों को अन्य साधनों से गंतव्य को जाना पड़ा।

chat bot
आपका साथी