घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर को चोरी करने का आरोपित खेतों में पकड़ा गया

थाना सदर नारनौल के क्षेत्र गांव बापडोली में मंगलवार रात घर के सामने से ट्रैक्टर चुराने का प्रयास कर रहे व्यक्ति को ग्रामीणों ने दबोचने में कामयाबी हासिल की है। ग्रामीणों ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में सदर थाना नारनौल की पुलिस टीम ने खोहर थाना नीमराना अलवर(राज.) निवासी ओमप्रकाश उर्फ महेश को गिरफ्तार किया है। आरोपित को बुधवार को अदालत में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:25 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:25 PM (IST)
घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर को चोरी करने का आरोपित खेतों में पकड़ा गया
घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर को चोरी करने का आरोपित खेतों में पकड़ा गया

जागरण संवाददाता, नारनौल: थाना सदर नारनौल के क्षेत्र गांव बापडोली में मंगलवार रात घर के सामने से ट्रैक्टर चुराने का प्रयास कर रहे व्यक्ति को ग्रामीणों ने दबोचने में कामयाबी हासिल की है। ग्रामीणों ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में सदर थाना नारनौल की पुलिस टीम ने खोहर थाना नीमराना अलवर(राज.) निवासी ओमप्रकाश उर्फ महेश को गिरफ्तार किया है। आरोपित को बुधवार को अदालत में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपित को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सदर नारनौल के क्षेत्र गांव बापडोली के निवासी दिनेश कुमार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसके घर के सामने से ट्रैक्टर चोरी हो गया है। उसने बताया कि उसने अपना ट्रैक्टर घर के सामने खड़ा किया था। रात के समय में बाइक सवार अज्ञात बदमाश घर के सामने खड़े ट्रैक्टर को चोरी करके ले जाने लगे। उसी समय पड़ोसी जाग गया, जिसके शोर मचाने पर हमने उसका पीछा किया और डायल 112 पर सूचना दी। ट्रैक्टर चुराने वाला चालक गांव जाखनी से खटौटी कलां के बीच पेड़ों में टक्कर मारकर छोड़कर भाग गया। उसी समय पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रैक्टर चुराने वाला अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों में भाग गया। उसकी तलाश करते हुए स्थानीय लोगों ने उसको पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए व्यक्ति से पुलिस द्वारा नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम ओमप्रकाश उर्फ महेश वासी खोहर थाना नीमराना अलवर(राज.) बताया है।

पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर पकड़े गए व्यक्ति ने ट्रैक्टर चोरी की एक ओर वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस ने आरोपित द्वारा चुराए गए ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आरोपित के पास से मोबाइल फोन बरामद कर जब्त किया है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपित से चोरी की वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी