सोमवार को आए 58 कोरोना पाजिटिव मरीज

जिले में सोमवार को भी कोरोना पाजिटिव मरीजों का आंकड़ा काफी अधिक रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 07:16 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 07:16 PM (IST)
सोमवार को आए 58 कोरोना पाजिटिव मरीज
सोमवार को आए 58 कोरोना पाजिटिव मरीज

जागरण संवाददाता, नारनौल: जिले में सोमवार को भी कोरोना पाजिटिव मरीजों का आंकड़ा काफी अधिक रहा है। हालांकि रविवार की तुलना में 24 मरीज कम आए हैं। सोमवार को 58 नए कोरोना पाजिटिव मरीज मिले हैं और वर्तमान में जिले में 310 मरीज एक्टिव हैं।

सिविल सर्जन डा.अशोक कुमार ने बताया कि जिला में सोमवार को 58 नए कोरोना वायरस संक्रमित केस आए हैं। अब जिला में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 7042 हो गई है। उन्होंने बताया कि सोमवार को 17 कोरोना संक्रमित मरीज को डिस्चार्ज किया गया है। अभी तक जिले में कुल 6710 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं। अब तक जिला में 22 कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। कोरोना के 310 केस अभी भी एक्टिव हैं। जिले में 19 अप्रैल तक 158131 नागरिकों की स्क्रीनिग की गई है। इनमें से 93295 मरीजों में सामान्य बीमारी पाई गई है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के लिए अब तक जिले से 184969 सैंपल भेजे गए हैं। इनमें से 1887 सैंपल की रिपोर्ट आनी शेष है। उन्होंने बताया कि बैरावास में एक, नांगल सिरोही में पांच, भांडोर ऊंची में एक, चिडालिया, नीरपुर, दौखेरा, धनौंदा व श्याम कालोनी में एक-एक मरीज मिला है। गोद में दो, सिहोर में एक, नांगल चौधरी में एक, कनीना में एक, बसई में एक व सतनाली में चार मरीज मिले हैं। गांव जड़वा में एक व नांगल दुर्गू में तीन मरीज मिले हैं। महेंद्रगढ़ की रामविहार कालोनी में एक, दुबलाना व डुलाना में एक-एक मरीज मिला है। नारनौल के केशवनगर में दो, पाल में एक, अमरपुर जोरासी, मिर्जापुर में एक-एक मरीज मिला है। शहबाजपुर में दो, नारनौल की आफिसर कालोनी में एक, डुलाना रोड नारनौल में एक, हाउसिग बोर्ड में पांच मरीज मिले हैं।नारनौल के पुल बाजार व पुरानी मंडी में एक-एक, ढाणी बायां वाली व मोहल्ला फ्रांसखाना में एक-एक मरीज मिला है। अटेली में एक, हमीदपुर में दो, कोजिदा में दो व खामपुरा गांव में एक मरीज मिला है । कोरियावास में एक, महेंद्रगढ़ रोड नारनौल में एक, रसूलपुर में दो व नारनौल के मोहल्ला गुरुनानकपुरा में एक मरीज मिला है।

बाक्स -------

हरियाणा से कम है महेंद्रगढ़ जिला पाजिटिवटी रेट प्रदेश में कोरोना पाजिटिवटी रेट 5.2 फीसद है, वहीं महेंद्रगढ़ जिले 3.8 फीसद है।

chat bot
आपका साथी