भोजावास में फायर कर व्यापारी से मांगी 20 लाख की चौथ

उपमण्डल के गांव भोजावास में बीती रात्रि हवाई फायर कर एक व्यापारी से 20 लाख की चौथ मांगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:31 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:31 PM (IST)
भोजावास में फायर कर व्यापारी से मांगी 20 लाख की चौथ
भोजावास में फायर कर व्यापारी से मांगी 20 लाख की चौथ

संवाद सूत्र, कनीना: उपमण्डल के गांव भोजावास में बीती रात्रि हवाई फायर कर एक व्यापारी से 20 लाख रुपये की चौथ मांगने व जान से मारने की धमकी देने का मामला हुआ है । पीड़ित अमरीश पुत्र मदन लाल ने कनीना पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि एक अगस्त की रात्रि को नौ बजे वह अपनी दुकान से घर पहुंचा तो इसी दोरान दो लड़के मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए। उसके साथ बदतमीजी करने लगे और गोली से वार कर दिया, जो गोली से कोई नुकसान नहीं हुआ और वह घर में घुस गया।

वो दोनों जाते-जाते धमकी देकर गए की पांच दिन में 20 लाख रूपये नहीं दिए तो तेरे को परिवार सहित खत्म कर देंगे। इस बात की सूचना उन्होंने पुलिस को हेल्पलाइन नंबर 112 पर दी। इस पर पुलिस रात्रि को मौके पर पहुंची और अगले दिन थाने जाकर लिखित शिकायत देने को कहा।पीड़ित ने सोमवार को पुलिस को लिखित शिकायत कर सख्त कार्रवाई की मांग की है। । मामले को लेकर दुकानदारों में रोष है और पुलिस प्रशासन से उचित सख्त कार्रवाई की मांग की है। कनीना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस की टीम ने घटना स्थल पर जाकर साक्ष्य एकत्रित कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस बारे में कनीना के एसएचओ उमर मोहम्मद ने बताया कि अमरीश भोजावास की शिकायत मिली है जिस पर मामला दर्ज कर गहनता से जांच की जा रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी